चकरामपुर नरसहांर, नरवर थाना प्रभारी को मांग हटाने की मांग, ओबीसी महासभा ने ज्ञापन दिया - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज ओबीसी महासभा,भीम आर्मी और कुशवाह समाज के लोगों ने आवेदन सौंपा हैं कि नरवर के चकरामपुर जिला शिवपुरी में कुछ दिन पहले हुए भदौरिया हत्याकांड में चार लोगों की हत्या हो गई थी।

जिसमें आरोपी परिवार के 16 लोगों पर आरोप तय करते हुए जेल भेज दिया गया है, जिसमें नरवर थाना प्रभारी के द्वारा गलत तरीके फंसाए जाने व झूठे केस दर्ज करने की धमकी देने के संबंध में थाना प्रभारी नरवर को तुरंत प्रभाव से हटाया जाये।

जानकारी के अनुसार 17 नवंबर 2023 को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें एक पक्ष मुन्ना भदौरिया के तीन लोगों की मृत्यु हो गई, उसके बाद 16 लोगों को नाम दर्ज कर गिरफ्तार कर लिये गये हैं।

जिसमें ग्राम पंचायत के सरपंच सूरज सिंह कुशवाह एवं कुशवाह समाज के वरिष्ठ नेताओं ने आरोपीगण को सहयोग हाजिर कराने में मदद की हैं, मृतक के परिवार जन सरपंच सूरज सिंह कुशवाह एवं सरपंच के भाई मान सिंह, कैलाश, दीपक, किसन, घनश्याम, मुकुट सिंह, गजराज सिंह घटना के समय मौजूद नहीं थे।

क्योंकि यह सभी लोग ग्वालियर में पढाई करते हैं तथा सरपंच द्वारा घटना के समय चुनाव वोटिंग में कराने में कार्य कर रहे थे लेकिन मृतक के परिवार जन इन लोगों को झूठा फंसाना चाहते हैं।

पूर्व में भी मृतक के परिवारजनों के द्वारा आरोपी दिनेश कुशवाह पर भूरा, राजेश भदौरिया द्वारा गोली चलाई गई जो उसके सीने में लगी और गोली सीने में आर पार हो गई तथा दिनेश एवं कुशवाह समाज के महिला पुरूषों की गंभीर मारपीट की गई तथा आरोपी गणों के खिलाफ धारा 307 के तहत कार्यवाही की जाये।

5 दिन में नहीं हटाया गया टीआई-तो करेंगे आंदोलन

ओबीसी महासभा, भीम आर्मी और कुशवाह समाज के लोगों का कहना हैं कि नरवर थाना प्रभारी जो भी लोग गांव जाते हैं वो उन्हें आरोपी बना रहा हैं इन सब चीजों के हम तंग आ चुके हैं अगर 5 दिन के अंदर थाना प्रभारी को नहीं हटाया गया तो, हम आंदोलन पर उतारू हो जायेंगे।
G-W2F7VGPV5M