SHIVPURI NEWS - सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही बरतने वाले 6 इंजीनियरों को नोटिस

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जनपद पंचायत नरवर के 6 इंजीनियरों को सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों में रुचि न लेना महंगा पड़ गया। ग्राम पंचायतों में लगाई गई सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर दफ्तर की तरफ से जनपद पंचायत नरवर के एक सहायक यंत्री और पांच उप यंत्रियों को कारण बताओं नोटिस जारी किए गए हैं।

जिला पंचायत सीईओ उमराव सिंह मरावी द्वारा जारी किए गए इन कारण बताओ सूचना पत्रों में तीन दिन के भीतर सहायक यंत्री और उपयंत्रियों से जवाब तलब किया गया है नहीं तो सभी के खिलाफ एक पक्षीय कार्रवाई की जाएगी।

इन सहायक यंत्री और उपयंत्रियों पर होगी कार्रवाई : कलेक्टर कार्यालय शिवपुरी की तरफ से जिला पंचायत सीईओ उमराव सिंह मरावी द्वारा सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही बरतने पर जनपद पंचायत नरवर के जिन सहायक यंत्री और उपयंत्रियों को एससीएन जारी किए गए हैं।

उनमें जनपद पंचायत नरवर के सहायक यंत्री रोहन शर्मा, उपयंत्री श्याम वर्मा, उपयंत्री पवन विसारिया, संविदा उपयंत्री दिनेश सिंह कुशवाह, सुभाष शर्मा व संविदा उपयंत्री अरुण कुमार चौकोटिया शामिल हैं। फिलहाल जिला पंचायत सीईओ मरावी ने सभी इंजीनियरों से सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों को बंद करने में रुचि न लेने और प्रकरणों के समय सीमा में निराकरण न करने पर 3 दिन के भीतर जवाब तलब किया गया है वही जवाब संतोषजनक न मिलने पर सभी के खिलाफ एक पक्षीय कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।
G-W2F7VGPV5M