SHIVPURI NEWS - 12वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ बलात्कार, छोटे भाई को मारने की धमकी

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाले गांव कुम्हरौआ से मिल रही है कि कुम्हरौआ गांव में रहने वाली 12वीं क्लास की स्टूडेंट के बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसका लगातार बलात्कार कर रहा था। पुलिस ने पीड़िता ओर परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कुम्हरौआ गांव निवासी कक्षा 12वीं की छात्रा गुरुवार की दोपहर जब वह खेत पर टमाटर तोड़ने गई तो वहां आरोपी रामनिवास धाकड़ आ धमका और उसका खेत में ही बलात्कार कर दिया।

पीड़िता के अनुसार रामनिवास धाकड इससे पहले भी उसके साथ दो बार बलात्कार कर चुका है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता था।

लेकिन इस बार पीड़िता ने हिम्मत की और पूरी घटना परिजन को बता दी। जिस पर परिजन छात्रा को लेकर कोलारस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया। मामले में पुलिस अब जांच करने के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इनका कहना है
छात्रा की शिकायत पर थाने में दुष्कर्म की धाराओं में के दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
जितेंद्र मावई थाना-प्रभारी कोलारस

इधर रिश्तेदारी में छेडछाड
शिवपुरी जिले की लुकवासा चौकी क्षेत्र में किशोरी के साथ उसी के बुआ के लड़के ने छेड़छाड़ कर दी। पीड़िता की शिकायत पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है।पीड़िता ने बताया कि 12 दिसम्बर की शाम 7 बजे मैं अपनी दादी को खेत पर खाना देकर अपने घर लौट रही थी।

इसी दौरान रास्ते में पड़ने बाले भुमिया महाराज के चबुतरा पर मेरी बुआ का लड़का बैठा हुआ था। तभी उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे अपने साथ ले जाने लगा। जब चींखी चिल्लाई, तब कुछ लोग पहुंचे, जिन्हे देख वह भाग गया।

मेरे पिता शादी में गए हुए थे, अगले दिन वापस लौटने के बाद मैंने पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M