अहमदाबाद से भिंड जा रही बस SHIVPURI मेंपलटी, सतनबाडा के हंसराज की मौके पर मौत, 13 घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र की सीमा पर फोरलेन पर स्थित डिग्री पुल पर अहमदाबाद से भिंड जा रही है एक बस पलट गई। इस हादसे में 10 लोग घायल हुए है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को मोहना के स्वास्थ्य केन्द्र और शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। वह सनावड़ा में निवास करने वाले युवक की बाइक को ट्रैक्टर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बस की टायर फटा-तेज रफ्तार में थी

जानकारी के मुताबिक बस क्रमांक MP07ZJ7705 अहमदाबाद से भिंड की ओर जा रही थी। इसी दौरान सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के डिग्री पुल के पास तेज रफ्तार बस आज (शनिवार को) सुबह 5:00 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई।

सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल ने बताया कि बस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी सवारियों को बस से बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें तत्काल एंबुलेंस और पुलिस वाहन की मदद से मोहना के स्वास्थ्य केंद्र और शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सड़क हादसे की विवेचना शुरू कर दी है। बस में करीब 40 सवारी सवार थी बस में 10 सवारी घायल हुई है जिनमें से तीन सवारी गंभीर घायल बताई गई है।

सतनवाड़ा के युवक की मौत

शिवपुरी के सतनवाडा गांव में निवास करने वाले युवक की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि हंसराज जाटव उम्र 25 साल अपने एक साथी के साथ पोहरी मोहना रोड पर स्थित गांव खांदी गांव किसी रिश्तेदारी में गया था। जहां खादी से लौट रहा था उसी दौरान चूना खो आश्रम के बाद एक ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M