MP NEWS - प्रहलाद पटेल को मुख्यमंत्री और प्रीतम लोधी को मंत्री बनाने भाजपा कार्यकर्ताओं की पदयात्रा

Bhopal Samachar
शिवम पाण्डेय @ खनियाधाना। मप्र की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया है,लेकिन अभी तक भारतीय जनता पार्टी सीएम फेस क्लीयर नही कर सकी,इस कारण सीएम के नाम को लेकर जनता और नेताओं में सस्पेंस बना हुआ है। समर्थक चाहते है कि उनका नेता सीएम बने,इसलिए शिवपुरी जिले के वार्ड क्रमांक 15 के सदस्य अपने पसंदीदा नेता प्रहलाद पटेल का सीएम बनाने की मांग को लेकर सोमवार सुबह आठ बजे से पिछोर के बाचरौन चौराहे से भोपाल तक की पदयात्रा शुरू करेगें।

जिला पंचायत सदस्य मनीराम लोधी ने कहा कि मे अपने समर्थको के साथ हमारे नेता प्रहलाद पटेल को सीएम बनाने की मांग को लेकर सोमवार की सुबह आठ बजे से पिछोर के बाचरौन चौराहे से भोपाल तक की पदयात्रा शुरू करूंगा। मनीराम लोधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में नया सीएम प्रहलाद पटेल जी को बनाया जाए।

अभी तक जो हमारे सीएम रहे हैं माननीय शिवराज सिंह चौहान जी जनता उनकी हमेशा आभारी रहेगी उन्होंने बहुत अच्छा राज चलाया है अब उनकी जरूरत केंद्र में है ऐसे अनुभवी व्यक्तियों को भारत देश की पूरी जनता को लाभान्वित करना चाहिए आपने जनता का अच्छा ध्यान रखा है।

प्रीतम लोधी की वजह से 25 सीटों पर भाजपा को विजय मिली

मध्य प्रदेश में नऐ सी.एम.माननीय प्रह्लाद सिंह पटेल जी को बनाया जाए जो की अभी तक सबसे साफ छवि के रहे हैं जिनका जीवन धार्मिक और आध्यात्मिक रहा है राम राज्य के लिए इनसे अच्छा और क्या चाहिए। पिछौर विधानसभा से विधायक माननीय प्रीतम सिंह लोधी जी को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए 20 से 25 सीटों पर विधायक प्रीतम सिंह लोधी जी की वजह से आपकी बड़ी अच्छी जीत हुई है।

शिवपुरी विधानसभा से माननीय देवेंद्र जैन जी को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए जिन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक को हर आया है जो कि 30 वर्षों से पिछोर विधानसभा में टिका हुआ था 43000 हजार बहुमत से हराया है। माननीय पूर्व केंद्रीय मंत्री वर्तमान विधायक मध्य प्रदेश प्रहलाद पटेल जी पर कोई गलत प्रकार के आज तक पक्ष विपक्ष ने या फिर जनता ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं उनकी छवि एकदम साफ सुथरी है।
G-W2F7VGPV5M