SHIVPURI NEWS - नरवर में फिर चकरामपुर की घटना को लेकर चक्का जाम, मुन्ना भदौरिया के शव को रखकर प्रदर्शन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पोहरी विधानसभा में आने वाले चकरामपुर गांव में 2 वोटो के विवाद में उपजे काण्ड मे चार लोगो की मौत हो चुकी है। गुरुवार की देर शाम भदौरिया परिवार के चौथे सदस्य मुन्ना भदौरिया की ग्वालियर इलाज के दौरान मौत हो गई थी। शुक्रवार की शाम मुन्ना भदौरिया का शव जैसे ही नरवर अंतिम संस्कार के लिए लाया गया था,शव पहुंचने से पहले ही शुक्रवार को करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष इंदल सिंह राणा नरवर पहुंच गए।

वहां सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग एकत्रित हुए। समाजजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। शाम 6 बजे से शुरू हुआ चक्का जाम रात 8 बजे प्रशासन के आश्वासन के बाद हटा।

सरपंच को बर्खास्त कर मकान पर चले बुलडोजर

एकजुट हुए करणी सेना और क्षत्रिय समाज के लोग थाने के सामने एकत्रित हुए। प्रशासन से मांगों को लेकर बातचीत की। उन्होंने मांग रखी कि चकरामपुर के सरपंच सूरत सिंह कुशवाह की सरपंची तत्काल प्रभाव से शून्य की जाए। उसका नाम एफआईआर में जोड़कर उसका और शेष आरोपियों के मकान तोड़े जाए।

बता दें कि 26 सितंबर 2023 के गणेश विसर्जन जुलूस के वक्त दोनों पक्षों के बीच डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था। इसे भी वजह माना जा रहा है। बताया गया है 17 नबंवर मतदान के दिन पोलिंग बूथ पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। यह बात देख लेने तक पहुंच गई थी। 17 नवंबर की रात 9 बजे के करीब झगड़ा हुआ।

बताया गया है कि कुशवाह पक्ष के दो सैकड़ा लोगों ने पहले बोलेरो में सवार भदौरिया परिवार के सदस्यों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में अब तक मुन्ना भदौरिया उम्र 50 साल, पत्नी आशा देवी उम्र 42 साल, छोटे भाई लक्ष्मण उम्र 45 साल और भतीजे हिमांशु उर्फ अमर सिंह उम्र 20 साल की जान चुकी है।

मुन्ना भदौरिया के दो बेटे राजेंद्र उम्र 28 साल और योगेंद्र उम्र 27 साल और ममेरा भतीजा सौरभ उम्र 25 साल पुत्र विजेंद्र का उपचार ग्वालियर में चल रहा। वहीं, कुशवाह पक्ष के दिनेश उम्र 26 साल पुत्र वीर सिंह कुशवाह का भी उपचार ग्वालियर के अस्पताल में जारी है।
G-W2F7VGPV5M