SHIVPURI NEWS - पति को पत्नी का काम करने पर हुई चरित्र पर शंका,भाई के साथ मिलकर जला दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में एक मजदूर महिला के चरित्र पर संदेह करने वाले पति ने अपने भाई के साथ मिलकर महिला के दोनों हाथ खौलते तेल से जला दिए और मारपीट भी की और घर में नजरबंद कर दिया। मामला सुरवाया थाना क्षेत्र के धुवानी गांव का है।

पीड़ित महिला ने चोरी-छुपे अपने मायके वालों को फोन कर मदद मांगी तब कही जाकर इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति और जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

धुवानी गांव की रहने वाली 25 वर्षीय महिला के मुताबिक उसका पति शराब के नशे में दिनभर धुत्त रहता है। इसी के चलते उसे घर चलाने के लिए मजदूरी के लिए जाना पड़ता है। मजदूरी पर जाने के कारण मेरा पति मेरे चरित्र पर शक करने लगा था।

17 नवंबर की दोपहर मेरा पति और जेठ आए और मुझसे मजदूरी पर न जाने की बात कहने लगे जब मैंने कहा कि घर का खर्चा कैसे चलेगा, इसी बात से नाराज होकर पहले पति ने मुझसे लाठी से मारपीट कर दी। फिर गर्म तेल मेरे जेठ में मेरे हाथों पर डाल दिया। जिससे मेरे दोनों हाथों में फफोले पढ़ गए।

महिला ने बताया कि मैंने इसकी सूचना चोरी-छुपे फोनकर अपनी मां को दी। तब कही जाकर मुझे मेरी मां ने पहले अस्पताल में भर्ती कराया। फिर इसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज करवाई। करैरा थाना पुलिस ने आरोपी पति और जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M