SHIVPURI NEWS - दो वोटों के विवाद में चौथी मौत, गंभीर रूप से घायल हुए मुन्ना भदौरिया की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में शांतिपूर्ण मतदान की बाद पोहरी विधानसभा के गांव चकरामपुर में आए दो वोटों के विवाद के बाद आए तूफान के कारण के गांव तीन लोगों की मृत्यु पहले ही हो गई थी गुरुवार को ग्वालियर में उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल मुन्ना पुत्र रंजीत भदौरिया 50 साल निवासी चकरामपुर की मृत्यु हो गई। इससे पूर्व घटना वाली रात पत्नी आशा देवी उम्र 42 साल, छोटे भाई लक्ष्मण उम्र 45 साल और भतीजे हिमांशु उर्फ अमर सिंह उम्र 20 साल की जान चुकी है।

गांव में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

मुन्ना भदौरिया की मौत के बाद पुलिस ने चकरामपुर गांव में पुलिस का पहरा बढ़ा दिया है बता दें 17 नवंबर की रात से लगातार पुलिस गांव में डटी हुई है। जबकि गांव के 85 फीसदी लोग गांव को छोड़कर जा चुके है। गांव में कुछ परिवार ही निवास कर रहे है। वहीँ रात-दिन पुलिस को माहौल शांत रखने के लिए मेहनत करनी पढ़ रही है।

अब तक की पुलिस कार्रवाई

सनसनीखेज चकरामपुर गांव हत्याकांड के बाद पुलिस ने 11 नामजद और 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। साथ ही पुलिस 16 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इसके अलावा एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की बात कही है। जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके। कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने संस्था के जरिए सहायता राशि भी दिलाई गई है।
G-W2F7VGPV5M