SHIVPURI NEWS - महिला प्यून की 16 साल की बेटी और उसके बीएफ ने निकाले बैंक से 3 लाख, प्यून SP के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में आने वाले सइसपुरा में रहने वाली और नरवर तहसील में प्यून की नौकरी करने वाली महिला एसपी ऑफिस में पहुंचकर अपनी नाबालिग दत्तक पुत्री और ऑटो यूनियन के अध्यक्ष के बेटे की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि उसके एटीएम से दोनों ने मिलकर 3 लाख रुपए से भी ज्यादा की राशि निकाल ली है। इसकी शिकायत फिजिकल थाने में दर्ज कराई थी। एफआईआर के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

सईसपुरा की रहने वाली महिला मीरा बाई बाथम ने बताया कि वह नरवर तहसील में प्यून के पद पर कार्यरत है। दतिया की रहने वाली बहन की लड़की बचपन से ही मेरे साथ रहती आ रही है। अब उसकी उम्र करीब 16 साल की हो चुकी है।

मीरा बाई ने बताया कि मेरी दत्तक पुत्री की पड़ोस में रहने वाले ऑटो यूनियन अध्यक्ष बनबारी धाकरे के बेटे से दोस्ती थी। मेरी दत्तक पुत्री से उसके दोस्त ने एटीएम और पासवर्ड पूछ लिया। इसके बाद मेरे बैंक खाते से 3 लाख 11 हजार निकाल लिए गए। इस बात का मुझे तब पता लगा, जब एक दिन मुझे पैसों की जरूरत पड़ी। तब मुझे मेरा एटीएम नहीं मिला। इसके बाद में बैंक में पहुचीं थी। जहां मुझे बैंक में महज 845 रुपए का बैलेंस बताया गया।

मीरा बाई ने बताया कि जब मैने घर मे पूछताछ की तब मुझे मेरी दत्तक पुत्री ने बताया कि उसने एटीएम अपने दोस्त को दे दिया था। बता दें कि अब तक महिला के खाते से 3 लाख 11 हजार रुपए एटीएम के जरिए निकाले जा चुके है। युवक ने पैसे निकालने के बाद कुछ पैसे अपनी नाबालिग दोस्त को भी दे देता था।

इनका है कहना
फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर 1 नवंबर को दो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दोनों नाबलिग है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M