SHIVPURI NEWS - शिक्षा भारती बाल निकेतन स्कूल के डायरेक्टर सुनील कुशवाह की पत्नी पुष्पा की आग में झुलसने से मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के शिक्षा भारती बाल निकेतन स्कूल के डायरेक्टर सुनील कुशवाह की पत्नी पुष्पा कुशवाह की मौत इलाज के दौरान बीती रात्रि दिल्ली में मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि मृतक पुष्पा कुशवाह 17 नवंबर को पुरानी शिवपुरी में स्थित अपने मायके में थी और मेहमनो को लिए खाना बना रही थी उसी सिलेंडर में आग लग गई, इस आग में पुष्पा 70 प्रतिशत से अधिक झुलस गई थी।

जानकारी के अनुसार शिक्षा भारती बाल निकेतन स्कूल के संचालक सुनील कुशवाह बडे सर की पत्नी पुष्पा कुशवाह की बहन की बेटी की शादी आने वाली 28 नवंबर को है। इसकी चलते पुष्पा की बहन अपने भाइयों के यहां भात मागने 17 नबवंर को आई थी। पुष्पा कुशवाह भी 17 नबवंर को अपने भाई के घर पुरानी शिवपुरी कोठी नंबर 40 के पास गई हुई थी।

बताया जा रहा है कि मृतक मायके में आए हुए मेहमानों के घर खाना बना रही थी और कढ़ाई में पूड़ी तली जा रही थी। पुष्पा ने पूड़ी निकालने वली गर्म छरछरी गलती से गैस की लेजम पर रख दी जिससे वह पिघलकर लीक होने लगी यही से सिलेंडर ने आग पकड़ ली और इस इस हादसे में पुष्पा बुरी तरह झुलस गई।

जानकारी मिल रही है कि पुष्पा को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल, फिर ग्वालियर भर्ती कराया। यहां से भी परिजन बेहतर इलाज के लिए पुष्पा को लेकर दिल्ली अस्पताल ले गए थे, लेकिन दिल्ली में भी इलाज के दौरान पुष्पा ने बुधवार की शाम दम तोड़ दिया। इस बीच पुष्पा के निधन ने परिवार में शोक की लहर भी है।
G-W2F7VGPV5M