SHIVPURI NEWS - पिछोर विधानसभा फूल पर वोट नहीं देने पर बाइक तोड दी, ताबड़तोड़ लठ्ठ बरसाए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि पिछोर के रहने वाले एक परिवार ने एसपी शिवपुरी से शिकायत की है कि उसने फूल को वोट नहीं दिया तो उसकी बाइक तोड दी और उसके साथ मारपीट की है। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है। स्थानीय पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की इसलिए उसे एसपी शिवपुरी के पास आना पडा।

मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर युवक ने अपनी पत्नी के साथ शिकायत करते हुए कहा कि गढ़ोली गांव में विधानसभा चुनाव के दौरान फूल पर वोट नहीं देने पर दबंगों ने न केवल लाठियां से मारपीट की बल्कि पत्थर पटक कर युवक की बाइक तोड़ दी। इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पवन पुत्र हरिसिंह गौर 32 साल गढ़ोली ने मंगलवार को अपनी पत्नी कविता गौर के साथ एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करा बताया कि 20 नवंबर को जब वह बाइक से जा रहा था तभी गांव के अमन गौर, राजपाल गौड़, दीपू गौर आए और बोले तुमने फूल पर वोट क्यों नहीं दिया और मेरी लाठियों से बेरहमी से मारपीट कर बाइक तोड़ दी।

घटना की शिकायत मैंने पिछोर थाने में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब आरोपी पेटी खुलने पर मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित युवक ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
G-W2F7VGPV5M