SHIVPURI NEWS - बिजली कंपनी के अधिकारियों ने आउटसोर्स कर्मचारी खंभे पर चढा दिया करंट से मौत, चक्काजाम

Bhopal Samachar
कोलारस। कोलारस के देहरदा सड़क पर निवासरत बिजली कंपनी आउटसोर्स कर्मचारी बृजेश पुत्र बुद्धाराम कुशवाहा 30 साल खराब केवल सुधारने खंभे पर चढ़ा। लेकिन लाइन में करंट आने से वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया, जहां शुक्रवार को उसकी मृत्यु हो गई। नाराज परिजनों ने बिजली कंपनी की लापरवाही के विरोध में कोलारस बिजली घर के बाहर चक्काजाम कर परिजन को नौकरी देने की मांग की। जिस पर तहसीलदार और बिजली कंपनी के अधिकारियों ने नौकरी का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार बिजली कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारी बृजेश पुत्र बुद्धाराम कुशवाह उम्र 30 साल 22 नवंबर को अधिकारियों के समक्ष बिजली के खंभे पर लाइन सुधारने चढ़ा दिया। तभी हाईटेंशन लाइन के करंट से वह गंभीर घायल हो गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

शुक्रवार उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना से परिजन बेहद नाराज थे और जब शुक्रवार शाम को 6 बजे शव लेकर कोलारस से देहरदा जा रहे थे, इसी दौरान कोलारस बिजली कंपनी दफ्तर के बाहर शव रखकर विरोध शुरू किया। इस दौरान कंपनी के अधिकारियों सहित तहसीलदार पहुंचे, उन्होंने परिजनों से हर संभव मदद करने की बात कही। परिजनों ने एक सदस्य को नौकरी की मांग की। जिस पर अधिकारियों ने सहमति दी इसके बाद परिजन शव लेकर देहरदा सड़क रवाना हुए। जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।
G-W2F7VGPV5M