SHIVPURI NEWS - सपना चौधरी शिवपुरी के चुनावी मंच पर लगाए ठुमके, वोटरो पर करना पड़ा हल्का बल प्रयोग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बहुजन समाज पार्टी की चुनावी सभा में देश ही मशहूर डांसर सपना चौधरी से ठुमके लगवाए गए। सपना चौधरी की डांस के कारण शिवपुरी के चुनावी रंग में डांस का तड़का लग गया। सपना चौधरी का कार्यक्रम आज दोपहर एक बजे का फाइनल हुआ था वही शिवपुरी कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह की आज चुनावी सभा भी एक बजे थी,जनमानस में यह चर्चा थी की कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह की सभा पर सपना चौधरी प्लांट कराई गई है।

शिवपुरी विधानसभा के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एवरन सिंह गुर्जर उर्फ कल्ली भैया की आज चुनाव के अंतिम दिन एक चुनावी सभा रखी गई थी इस सभा को सांस्कृतिक कार्यक्रम का नाम दिया गया था,इस सभा का समय एक बजे समय निर्धारित रखा गया लेकिन सपना चौधरी 3 बजे आई थी,जब तक पब्लिक इंतजार करती रही।

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने पहले आमसभा को संबोधित किया इसके बाद डांस किया लेकिन लोगों की ज्यादा संख्या होने से व्यवस्था बिगड़ने लगी। जिससे सपना चौधरी ने लगभग 4 हरियाणवी गानो पर डांस कर सकी उसके बाद पब्लिक उत्पाद करने लगी,सपना चौधरी से बार बार डांस की मांग की जा रही थी। सभा में उपस्थित लोगो को संभालने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पडा।
G-W2F7VGPV5M