SHIVPURI NEWS - बांसगढ में 85 साल के बुजुर्ग की हत्या, सरपंच और उसके परिवार ने पीट-पीटकर मार डाला

Bhopal Samachar
कौशल शर्मा करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव बासगड से मिल रही है कि बाँसगढ के सरपंच ने मिट्टी डलवाने के विवाद में अपने भाईयो के साथ मिलकर एक परिवार की सदस्यो की जमकर मारपीट कर दी,इस घटना में 85 साल के बुर्जुग की मौत हो गई। इस मामले में करैरा थाना पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ 0/23 धारा 302,294, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना सीमा में आने वाले बाँसगढ गांव में निवास करने वाले
उम्मेद सिंह रावत ने पुलिस को बताया की आज सोमवार की सुबह 10 बजे गांव का सरपंच मुरारी लाल रावत घर के सामने वाली रोड पर ट्रैक्टर से मिट्टी डलवा रहा था।

उम्मेद सिंह ने बताया कि मैंने सरपंच से कहा कि यह मिट्टी मेरे घर की ओर अधिक हो गई इससे मेरे घर का दरवाजा बंद हो गया है। इसको सूपा से हटवा दो। इस बात पर मुरारी लाल रावत भडक गया और गाली गलौज करने लगा,मैंने गाली देने से मना किया तो विवाद करते हुए कहने लगा हम तेरा दरवाजा बंदूक की नोक पर ही परमानेंट बंद कर देते है और गाली गलौज करते हुए चला गया।

बताया जा रहा है कि इस घटना के कुछ मिनट बाद अपने परिवार के सदस्य मुरारीलाल, प्रेमबाई, बृजेन्द्र, होतम, रायसिंह, रविन्द्र, लखन सिंह, अमर सिंह रावत सभी लाठी लुहांगी व फरसा लेकर आये और मेरे से बोले कि हम तेरा दरबाजा बंदूक की नोक पर बंद कर देगें तथा सभी लोग मुझे मां बहिन की अश्लील गालियां देने लगे।

बीच बचाव करने उम्मेद सिंह की पत्नी सुगन और पिता शिव सिंह रावत उम्र 85 आ गए। इन सभी लोगो ने एक राह होकर मेरे और मेरे परिवार के ऊपर एक राय होकर लाठी लुहांगी और फरसा से मारपीट कर दी। इस हमले में मेरे पिता के सिर और कान में गंभीर चोटें आई।

बताया जा रहा है कि इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए पिता को करैरा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए शिवपुरी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया,लेकिन शिवपुरी पहुंचने से पहले ही पिता की मौत हो गई।

करैरा थाना पुलिस ने इस मामले में लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर किया है। फिलहाल बुर्जुग की लाश करैरा अस्पताल में पीएम के लिए रखी है। सुबह पीएम होने के बाद बुर्जुग का अंतिम संस्कार किया जाऐगा।
G-W2F7VGPV5M