SHIVPURI NEWS - मोबाइल में ​रील देखते देखते कुंए में गिर गया 10 साल का बालक, मौत, पिता जेल में बंद

Bhopal Samachar
नरवर। खबर शिवपुरी जिले के नरवर थाना सीमा के भीमपुर गांव से मिल रही है कि भीमपुर में रहने वाला 10 साल का बालक कुएं में गिर गया। बताया जा रहा है कि मृतक बालक अपनी मां के साथ कुएं पर गया था। जब मां को बेटा नही नही दिखा तो उसने तलाशना शुरू किया तो उसकी एक चप्पल कुंए के घाट पर मिली थी। इससे ही उसने अंदाजा लगाया कि उसका बेटा कुंए में गिर गया।

जानकारी के अनुसार भीमपुर गांव में निवास करने वालो लवकुश बघेल उम्र 10 साल पुत्र प्रेम नारायण बघेल अपनी मॉ के साथ आज दोपहर में खेत पर गया था। मा खेतो में काम करने चली गई और लव कुश मोबाइल चलाते हुए कुएं की ओर चल दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि लवकुश मोबाइल देखें में इतना व्यस्त हो गया कि उसे कुंआ नहीं दिखा और वह उसमे गिर गया। किसी कारण से उसकी एक चप्पल कुएं के घाट पर रह गई।

जब मां अपना काम निबटाकर घर जाने के लिए लौटी तो उसे उसका बेटा नहीं दिखा तो उसने उसे तलाशना शुरू कर दिया। मां बेटे को तलाशते हुए कुए पर पहुंची तो उसके बेटे की एक साल चप्पल कुंए के पास पडी दिखी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। आस पड़ोस के लोग महिला का शोर सुनकर कुंए पर पहुंचे तो उसने पूरा वाक्या बताया।

बताया जा रहा है कि गांव वालों ने लव कुश को कुंए में तलाशना शुरू किया तो वह कुंए में मिल गया। उसे ग्रामीणों ने बाहर निकाला और उसे नरवर के सरकारी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लव कुश के पिता 307 के आरोप मे जेल में बंद है।
G-W2F7VGPV5M