चकरामपुर में 4 हत्यारों के बाद आज नरवर मगरौनी बंद ,प्रशासन अलर्ट मोड पर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में 17 नवंबर के दिन देर रात हुए नरसंहार में अब तक चार लोगों की मौत हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पोहरी विधानसभा के इस गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है,वही गांव में किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात है।

इस घटना में तीन लोगों की मौत पूर्व में हो चुकी है कल गुरुवार की शाम इस घटना में घायल घायल मुन्ना पुत्र रंजीत भदौरिया की मौत इलाज के दौरान ग्वालियर में हो गई थी। इस मौत के बाद फिर क्षत्रिय समाज में रोष देखने को मिल रहा है,इस कारण आज इस घटना के विरोध में आज नरवर और मगरौनी के व्यापारियों ने आज अपनी मर्जी से बाजार बंद रखे है।

इससे पूर्व घटना वाली रात पत्नी आशा देवी उम्र 42 साल, छोटे भाई लक्ष्मण उम्र 45 साल और भतीजे हिमांशु उर्फ अमर सिंह उम्र 20 साल की जान चुकी है। बताया जा रहा है कि चकरापुर रहने वाले भदौरिया और कुशवाह परिवर के बीच सालो पहले की रंजिश चली आ रही है।

इससे पूर्व गणेश विसर्जन के दौरान दोनों परिवारों में विवाद हुआ था,घटना वाले दिन दो वोटो को लेकर विवाद हुआ था। पूरे जिले में शांतिपूर्ण मतदान के बाद देर रात चकरामपुर के कुशवाह परिवार ने भदौरिया परिवार पर एक राय होकर हमला कर दिया। जिसमें अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

चकरामपुर पहुंच रहे है
नरवर चकरामपुर घटना के लिए पीड़ित भदौरिया परिवार को प्रशासन से न्याय की मांग को लेकर क्षत्रिय करणी सेना राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेशाध्यक्ष इंदल सिंह राणा आज चकरामपुर पहुंच जा रहे है। इसके बाद शाम को वह शिवपुर की मीडिया से मुलाकात भी करेंगें।
G-W2F7VGPV5M