पोहरी विधानसभा में कुशवाहो ने भदौरिया परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश,चली गोलियां, 3 मौत

Bhopal Samachar

जेएम गुरु @ शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछले 24 घंटों की सबसे खबर मिल रही है कि पोहरी विधानसभा के चकरामपुर गांव में शुक्रवार की देर रात दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। गांव में निवास करने वाले एक भदौरिया परिवार की बोलेरो गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया वही गोलिया मार दी गई,इस घटना में दूसरे पक्ष कुशवाह समाज के लोगों के भी चोटें आई है वही भदौरिया परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई,वही सदस्य घायल है जिनका उपचार ग्वालियर के जेएच हॉस्पिटल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार पोहरी विधानसभा के नरवार थाना सीमा में आने वाले चकरामपुर गांव मे निवास करने वाले मुन्ना भदौरिया के परिवार और वीर सिंह कुशवाह के परिवार के सदस्यों के बीच शुक्रवार शाम पहले विवाद हुआ। इसके बाद मुन्ना भदौरिया के परिवार के सदस्य बोलेरो में सवार होकर कही से आ रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने बोलेरो में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी। इस विवाद में गोलियां भी चली।

विवाद में मुन्ना भदौरिया, उसकी पत्नी आशा देवी उम्र 55 साल, भाई लक्ष्मण और आशा देवी का भतीजा हिमांशु सेंगर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मुन्ना भदौरिया के दोनों बेटे राजेंद्र और भोला भी घायल हुए थे। सभी घायलों को पहले नरवर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

इधर, ग्वालियर में इलाज के दौरान आशादेवी, भतीजा हिमांशु सेंगर उम्र 20 साल और लक्ष्मण भदौरिया उम्र 40 साल की मौत हो गई। बताया गया है कि दूसरे पक्ष के वीर सिंह कुशवाह सहित अन्य सदस्यों का इलाज भी ग्वालियर में जारी है।

भाई दूज पर छतरपुर से अपनी बुआ के घर आया था भतीजा
जानकारी के अनुसार, छतरपुर का हिमांशु सेंगर उम्र 20 साल अपनी बुआ आशा देवी के यहां भाई दूज के लिए आया था। तब से वह यही पर रुका था। लेकिन 2 परिवारों के विवाद में उसकी मौत हो गई।

एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि पूर्व में चली आ रही रंजिश के चलते दोनों पक्षों में पहले विवाद हुआ। इसके बाद कार में आगजनी और पथराव हुआ था। इसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है।

परिवार के लोगों की मौत के बाद किया नरवर थाने का घेराव
बताया जा रहा है कि भदौरिया परिवार के 3 सदस्यों की मौत के बाद भदौरिया परिवार के लोगों ने नरवर थाने का घेराव कर दिया,खबर लिखे जाने तक चकराम पुर गांव को पुलिस ने छावनी मे तब्दील कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन दोनो परिवारो की 30 साल  बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। नरवर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा सहित हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।