SHIVPURI NEWS - यशोधरा राजे सिंधिया ने भोपाल में खोला अपने चुनाव न लड़ने का राज, कहा कि नैतिकता

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे के द्वारा शिवपुरी विधानसभा से GIVEUP करते ही शिवपुरी विधानसभा की तस्वीर बदल गई। राजे ने भोपाल में इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजे ने कहा कि मै 21 की उम्र वाली नहीं हूं,इसलिए नैतिकता के आधार पर अगस्त में मैंने संगठन का चिट्ठी लिखी थी।

मप्र सरकार की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे ने अपनी चिट्‌ठी को लेकर राज खोला है। भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में आयोजित खेलो एमपी यूथ गेम्स के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यशोधरा ने चुनाव ना लड़ने को लेकर लिखी गई चिट्ठी के बारे बताते हुए मीडिया से चर्चा में कहा- किसी को 4 दफा कोरोना हो जाए। मैं अब 21 की उमर की नहीं हूं। आप लोग कई अनुमान लगा रहे हो। लेकिन आप लोगों ने देखा नहीं मैंने चिट्ठी कब लिखी। मैंने चिट्‌ठी अगस्त में बनाई थी। वो दूसरी बात है आपके बीच सर्कुलेट नहीं हुई।

नैतिकता के आधार पर चिट्ठी लिखी थी

यशोधरा ने कहा- मैं कंट्रोवर्सी नहीं बनाना चाहती। क्योंकि आज बीजेपी के लिए बहुत अच्छा माहौल है । कई चीजें होती हैं नैतिकता पर... अगर आज चौथे कोरोना के बाद यदि मैं दौरे नहीं कर पा रही तो नैतिकता के आधार पर मैंने अपने अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी।