SHIVPURI NEWS - एक सैकड़ा आदिवासी पहुंचे मंत्री राठखेडा के पास, कहा मातादीन खो गया तलाश कर लाओ

Bhopal Samachar
पोहरी। पोहरी विधायक एंव मप्र के राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा के पास आज एक सैकड़ा आदिवासी ट्रैक्टरों में भरकर पोहरी पहुचे। आदिवासियों ने कहा कि मातादीन पिछले चार से मातादीन अपने घर लौटकर नहीं आया है। बराड़ा पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। बताया जा रहा है कि मंत्री राठखेड़ा ने पोहरी एसडीओपी और बैराड टीआई से इन मामले को लेकर बातचीत की और मंत्री के द्वार पहुंचे लोगों से कहा कि अब तुम चिंता ना करो पुलिस अपना काम करेगी और मातादीन का तलाश कर लाऐगी।

जानकारी के अनुसार पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना की सीमा में आने वाले गांव देवरी कला में निवास करने वाला मातादीन आदिवासी 27 तारीख से अपने घर से निकला था और फिर लौटकर वापस नहीं आया है। मातादीन के परिवार के लोगो ने अपने स्तर से मातादीन की तलाश की। आसपास जंगल में देखा और रिश्तेदारी में उसका पता लगाने की कोशिश की लेकिन रिश्तेदार सफल नहीं हो सके।

इसके बाद मातादीन के परिजन बैराड थाने में पहुंचे और मातादीन आदिवासी की गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन चार दिन में मातादीन का कोई सुराग नहीं लगने के कारण देवरी कलां से एक सैकड़ा आदिवासी समाज के लोग मंत्री सुरेश राठखेडा के निवास स्थान पर पहुंचे और सारा मामला बताया।

मंत्री राठखेडा ने आदिवासी समाज की बात सुनी और तत्काल SDOP पोहरी और बैराड टीआई से मातादीन के विषय में बातचीत की। इसके बाद मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने आदिवासी समाज के लोगो को आश्वासन दिया कि मैंने पुलिस के अधिकारियों से बातचीत की है वह जल्दी ही मातादीन का तलाश लेगें। अब आप चिंता ना करे अब पुलिस अपना काम कर रही हैं।