SHIVPURI NEWS - SDM समाधिया ने ली राजनैतिक दलों के मंडल एवं ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पिछोर अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं निर्वाचन रिटर्निंग अधिकारी राजीव समाधिया द्वारा विधानसभा 26 पिछोर के सभी राजनीतिक दलों के ब्लॉक एवं मण्डल अध्यक्षों की बैठक ली गई जिसमें पिछोर के सभी पत्रकार गणों को भी उक्त बैठक में बुलाया गया। बैठक में सहायक रिटर्निंग अधिकारी तथा तहसीलदार एस.एस.गुर्जर सहित नायब तहसीलदार निशिकांत जैन उपस्थित थे।

बैठक के दौरान बताया गया कि किसी भी शासकीय संपत्ति पर बैनर पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे। साथ ही किसी भी प्रकार की धर्म, संप्रदाय, जातिवाद की पोस्ट सोशल मीडिया पर नही करेंगे, किसी भी धार्मिक स्थलों पर प्रचार प्रसार नहीं किया जाएगा। यदि किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए रैली, सभा आदि करना है तो उसके लिए 48 घंटे पहले आवेदन देकर परमिशन लेना पड़ेगी। बगैर अनुमति के सभा, रैली नहीं कर सकते है।

इसके साथ ही सभा करने के लिए पिछोर में तीन स्थल बनाए गए हैं जिसमे छत्रसाल स्टेडियम मेला ग्राउंड तथा बस स्टैंड और चार बॉर्डर पर एसएसटी टीम गठित की गई है जिसमे बलदेवपुर हिनोतिया, पिपरोदा उबारी, माताटीला तथा मसीद घाट (बामोर कला)। किसी के घर या दुकान पर जबरदस्ती झंडा या बैनर नही होना चाहिए। यदि लगता है तो उसकी परमीशन होना चाहिए। सभी आचार संहिता का पालन कर शासन का सहयोग करें।
G-W2F7VGPV5M