SHIVPURI NEWS - स्कूल की पिकअप ने 12 साल के स्टूडेंट को रौंद दिया-मौत ,रफ्तार इतनी की गुमटी में जा घुसी

Bhopal Samachar
अतुल जैन@ खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले चमरौआ गांव से मिल रही है कि आज एक तेज रफ्तार स्कूल की पिकअप ने 12 साल के मासूम को रौंद दिया, परिजन आनन फानन में झांसी लेकर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड दिया।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले की खनियाधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेड्डी चौराहे पर शासकीय माध्यमिक विद्यालय मंडी में पढने वाला 12 साल का माधव जाटव पिता नीलम जाटव स्कूल से घर जा रहा था तभी रेडी चौराहे पर वनी एक गुमटी से माधव ने एक बिस्किट का पैकेट लिया और उसके बाद रोड पार करते समय सामने से आ रही स्कूल की पिकअप MP33 GP0163 ने टक्कर मार दी। इस पिकअप वाहन को ब्रजमोहन लोधी चला रहा था। इस हादसे के बाद ब्रजमोहन फरार हो गया।

पिकअप इतनी तेज रफ्तार में थी कि वह बच्चे को कुचलते हुए गुमटी में जा घुसी साथ ही गुमटी में बैठे लोगों के यहा भी गहरी चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिकअप चालाक पर एफआईआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है। कि पिकअप चालक के पास ड्राइवर लाइसेंस भी नहीं है।

इस मामले में खनियाधाना थाना प्रभारी रत्नेश यादव ने बताया कि पुलिस ने वाहन चालक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ड्राइवर लाइसेंस और पिकअप परमिट की जांच की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M