SHIVPURI NEWS - शराब काण्ड में शिक्षक सस्पेंड,आरक्षक लाइन अटैच, स्कुल में पार्टी और सड़क पर बेहोशी का मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 2 सरकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। एक आरक्षक ने शराब पीकर पुलिस विभाग की छवि खराब की है। आरक्षक शराब के नशे में सड़क पर पडा था,एसपी शिवपुरी ने आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है। वही कोलारस विकासखंड का एक शिक्षक स्कूल में अपने दोस्तो के साथ दारू पार्टी कर रहा था,अब सस्पेंड हो गया। दोनो ही मामलो में इनके सोशल पर फोटो वीडियो वायरल हुए थे।

शिक्षक को डीईओ ने किया सस्पेंड

शिवपुरी कोलारस विकासखंड के प्राथमिक विद्यालय सनवारा में स्कूल कक्ष में शराब पार्टी का वीडियो पिछले माह वायरल हुआ था। इस मामले में बीईओ व बीआरसीसी कोलारस ने 28 अगस्त को जांच कर शराब पार्टी के वायरल वीडियो की पुष्टि की थी और प्रतिवेदन जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपा था।

मामले को गंभीरता से लेते हुए डीईओ समर सिंह राठौड़ ने यहां पदस्थ प्राथमिक शिक्षक अमर सिंह आदिवासी को प्रथम दृष्टया गैर जिम्मेदार होकर अनुशासनहीनता बरतने व पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने का आदी पाया है और उक्त शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में शिक्षक का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी पोहरी रहेगा।

बता दें कि पिछले माह सनवारा स्कूल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्कूल के कक्ष में उक्त शिक्षक व दो अन्य लोग कथित तौर पर शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं और स्कूल के बच्चों की भी समय से पहले छुट्टी कर दी। ग्रामीणों ने ही यह वीडियो बनाकर वायरल किया था।
G-W2F7VGPV5M