SHIVPURI NEWS - मेरा जेठ बिस्तर शेयर करने का दबाव बना रहा है ,पति और ससुर मदद कर रहे है : जनसुनवाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धर्मपुरा में रहने वाली एक विवाहिता ने आज एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन दिया है। विवाहिता ने कहा कि उसका जेठ उसे बिस्तर शेयर करने की बोलता हैं। जब इस संबंध में विवाहिता ने अपने पति को बताया तो उल्टा पति ने महिला की मारपीट कर दी उसे घर से भगा दिया।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धर्मपुरा गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने आज एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन दिया है।

विवाहिता ने बताया कि साल 2019 में उसकी शादी नयागांव पहाडपुर के कल्ला यादव से हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी पति का बडा भाई यानी जेठ उस पर गंदी नजर रखता है। उसका जेठ उसकी आबरू लूटना चाहता है और वह उसे बिस्तर शेयर करने की कहता है। हालांकि जेठ की भी शादी हो चुकी हैं और उसके भी बच्चे है। फिर भी

अपने छोटे भाई की बीवी पर नियत कर रहा हैं खराब

पीड़ित ने इस मामले की शिकायत कई बार सास ससुर से भी की लेकिन उन्होंने परिवार की इज्जत को देखते हुए कुछ नहीं कहा उल्टा पीड़ित के साथ गलत व्यवहार करते थे। इस मामले की शिकायत पीडिता ने अपने पति से की तो पति ने भी उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। इस मामले में पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।