SHIVPURI NEWS - एसपी आफिस में आवेदन देने आई महिला ने काटी हाथ की नस,लव जिहाद की की हुई है शिकार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में आवेदन देने पहुंची महिला ने अपनी हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि महिला एसपी शिवपुरी रघुवंशी सिंह भदौरिया से मिलने की जिद कर रही थी। एसपी बिजी थे इस कारण महिला से मिल नही सके। महिला कई बार आवेदन दे चुकी थी,लेकिन उसकी सुनवाई नही हो रही थी इस कारण ही महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

महिला ने अपने हाथ की नस काटने की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने तत्काल महिला को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है। जहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला की हालत खतरे से बाहर बताई है।

जानकारी के अनुसार नरवर कस्बे की रहने वाली 24 वर्षीय एक महिला सोमवार को अपने 2 साल के बेटे के साथ अपने लिव इन पार्टनर टीपू खान की शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंची थी। जहां महिला ने अचानक से अपनी हाथ की नस ब्लेड से काट ली।

महिला ने अस्पताल में मीडियाकर्मियों को बताया कि वह 3 साल पूर्व लिवइन में एक युवक के साथ आ गई थी,इन लिवइन से एक बच्चा भी हो गया,लेकिन जब शादी से करने की कही तो मना कर दिया। जब मैने इसकी शिकायत पुलिस में की तो मामला न्यायालय में पहुंचा,युवक परिजनों ने मुझे बहला फुसला कर मेरे बयान बदलवा दिए अब वह मुझे पत्नी का दर्जा नहीं दे रहा है युवक के परिजन अब मुझे प्रताड़ित कर रहे है।

पूर्व में एसपी ऑफिस में सौंपे गए आवेदन के अनुसार पीडिता उम्र 24 साल निवासी थाना क्षेत्र नरवर मजदूरी करने जाती थी। मजदूर करते समय टीपू खान निवासी नरवर मुझे मिल गया वह शादी शुदा था लेकिन उसने अपने आप को अविवाहित बताया था। टीपू के साथ में बिना शादी के साथ रहने लगी,इस रिलेशनशिप से एक बच्चा भी हुआ,जब मैंने टीपू से शादी करने की कही तो वह मुकर गया।

इसकी शिकायत मैने पुलिस का की जिस पर से टीपू पर 376 का मामला दर्ज हो गया। मामला न्यायालय में पहुंचा तो टीपू के पिता कमला खान भाई राशिद खान ने मेरे उपर दबाव बनाकर और साथ में रखने का विश्वास दिलाते हुए मेर न्यायालय में बयान बदलवा दिए है।

अब टीपू खान मुझे अपने साथ नहीं रख रहा है। मजदूरी कर अपने अपने बेटे का भरण पोषण भी नहीं कर पा रही हूं,टीपू के परिजन मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। एसपी शिवपुरी से पीडिता ने मांग की है कि मुझे मेरा हक दिलाया जाए और धमकी देने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाए।
G-W2F7VGPV5M