SHIVPURI NEWS- जनसुनवाई:पति की प्रताड़ना से परेशान पत्नी एसपी के पास पहुंची, कहां नहीं रहना चाहती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम खिरिया में रहने वाली विवाहिता ने अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर आज एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम खिरिया में रहने वाली पूनम परिहार पति मदन परिहार उम्र-20 साल ने आज जनसुनवाई में शिकायत करते हुए बताया कि मेरी शादी 3 साल पहले मदन परिहार पुत्र दामोदर परिहार निवासी खिरिया से हिन्दू रीति रिवाज से संपन्न हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद पति घर में शराब का सेवन कर आने लगा और मुझे घर आकर परेशान करता था इसके बाद से ही मेरे सास ससुर व ननद भी मुझे परेशान करने लगे थे और घर में मांस मच्छी आदि का सेवन करने लगा लेकिन में चुप रही।

इसके बाद पति व ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे मेरी शादी में मेरे पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से जितना बना उतना दहेज दिया था मुझे झूठे चोरी के केस में फसाने की कोशिश की गई, मेरे सोने के जेवरात भी मुझसे छीन लिए हैं।

इसके बाद से ही में अपने मायके मे रह रही हूॅं। इसकी शिकायत थी मैंने दिनारा थाने में दर्ज कराई हैं लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की है। अब में मेरे पति के साथ नहीं रहना चाहती हूॅं।
G-W2F7VGPV5M