SHIVPURI NEWS- पिछोर से खेलो एमपी शिवपुरी के लिए 100 खिलाड़ियों का दल रवाना

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मध्य प्रदेश शासन द्वारा आयोजित खेलो एमपी ट्रायल प्रतियोगिता 23 सितंबर से 24 सितंबर तक माधवराव सिंधिया खेल परिसर स्टेडियम शिवपुरी में आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में आज पिछोर विकासखंड से 100 छात्र-छात्राओं को खेलों के लिए पिछोर अनुविभागीय दंडाधिकारी पुलिस प्रशान्त शर्मा द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में सभी बच्चों से चर्चा करते हुए उनके वाहन को हरी झंडी दिखाकर शिवपुरी के लिए रवाना किया गया।

खेल एवं युवा विभाग द्वारा यह प्रतियोगिता मध्य प्रदेश के सभी जिलों में की जा रही है। राज्य स्तर पर जो भी छात्र-छात्रा जिनकी आयु 18 वर्ष से कम है। वह इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। जिसमें प्रथम पुरस्कार 31000 रुपए, द्वितीय 21000 रूपए तथा तृतीय पुरस्कार ₹11000 रुपए रखा गया है।

एसडीओपी प्रशांत शर्मा द्वारा बच्चों को खेलों के प्रति जानकारी देते हुए बताया गया कि खेलों से शरीर के विकास के साथ-साथ हमारे मन का भी विकास होता है और अच्छे खेलों के माध्यम से हम ऊंचाइयों तक पहुंचते हैं। जिनका चयन राज्य स्तर या बड़े स्तर पर होता है तो वह हमारे देश का नाम रोशन करते हैं। इसलिए आप लोग खेल स्पर्धाओं में खेलकर मेडल जीतें एवं हमारे क्षेत्र का नाम रोशन करें। साथ ही पिछोर विकासखंड से ग्रामीण युवा समन्वयक अतर सिंह गौर की देखरेख में सभी खिलाड़ियों का चयन कर जिला स्तर के लिए चयनित किया गया है।
G-W2F7VGPV5M