SHIVPURI NEWS- पोहरी में गुस्साए ग्रामीण ने मंत्री सुरेश राठखेड़ा की लगाए पेड़ उखाड़े

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कलेक्टर कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक चौकीदार शिकायत लेकर पहुंचा, कि मेरे साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि शासकीय नर्सरी तालाब पर कलेक्टर साहब व मंत्री ने नर्सरी में पेड़ लगाये थे, जिसे गाँव के युवक उखाड़ कर ले जा रहे थे। मना करने पर युवकों ने चौकीदार के साथ मारपीट कर, शिकायत करने पर लगा दिया हरिजन एक्ट।

जानकारी के अनुसार निवासी अहीर मौरारा परगना पोहरी के रहने वाले गोपाल जोगी पुत्र जीना जोगी ने बताया कि मेरी ड्यूटी अमृत सरोवर के पास शासकीय नर्सरी तालाब के पास अस्थाई रूप से चौकीदार के रूप में देखरेख के लिये रखा था शिवनन्दन परिहार पुत्र परसादी, देवेन्द्र परिहार, अरविंद परिहार यह तीनों शासकीय नर्सरी में से पेड उखाड रहे थे मैने उनसे मना किया तो यह सभी मुझे गालियां देने लगे,तथा मेरे साथ मारपीट कर दी।

जिससे मेरे सिर में एक लाठी मार दी तथा हाथ में भी चोट आ गई। और मुझसे कह रहे थे कि अगर हमको पेड़ उखाड़ने की मना किया तो तुझे जान से मार देंगे। जिसकी मैंने पाहेरी थाने में रिपोर्ट की तो उन्होंने हरिजन एक्ट लगा दी।

चौकीदार ने बताया कि 23 अगस्त को पोहरी मंत्री सुरेश राठखेड़ा व कलेक्टर के द्वारा शासकीय नर्सरी तालाब पर आम, नींबू, पीपल के पेड़ लगाये गये थे। जिसको यह तीनों उखाड कर ले जा रहे थे तो मैंने इन्हें रोका तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि यह पेड़ उखाड़ कर अपने खेत व घर पर लगाने के लिए ले जा रहे थे।
G-W2F7VGPV5M