SHIVPURI NEWS- पूर्व पार्षद के पोते ने किया नाबालिग का अपहरण,7 दिन तक बलात्कार-प्रग्नेट की खबर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के सिटी कोतवाली थाना सीमा में आने वाले फतेहपुर क्षेत्र में बिना मा बाप की 15 साल की नाबालिग का उसका ही पडौसी अपहरण कर ले गया और 7 दिन तक उसका बलात्कार किया गया। नाबालिग को युवक के दादा ही बरामद कर सिटी कोतवाली लेकर आया था,लेकिन जब पीड़िता ने दबाव में आकर अपने साथ बलात्कार की बात नहीं बताई। आज पीड़िता एसपी ऑफिस पहुंची और अपना मेडिकल कराने की स्वीकृति देते हुए कहा कि मेरे साथ बलात्कार किया गया है। आरोपी पर मामला दर्ज किया जाए।

फतेहपुर में निवास करने वाली 15 साल की पीड़िता के माता पिता का देंहात हो चुका है वह अपने चाचा चाची के साथ में रहती है। पीडिता ने एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा है इस आवेदन के अनुसार 1 अगस्त को उसके ही सामने रहने वाला रवि पुत्र हुकम कुचमुदिया उम्र 24 साल शादी का झांसा देकर भगा ले गया था,उसे ग्वालियर अपने रिश्तेदारो के यहां रखा और उसका लगातार बलात्कार किया गया। पीड़िता जब अपने घर पर नहीं मिली तो पीडिता के चाचा चाची ने सिटी कोतवाली मे अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज लिया।

आरोपी रवि का दादा लाया पीडिता को बरामद करके

आवेदन के अनुसार पीडिता का कहना था उसको ग्वालियर से आरोपी का दादा जो नगर पालिका शिवपुरी के दादा पूर्व पार्षद रामप्रसाद कुचमदिया लेकर आया था,पीड़िता को डराया गया जिसमें उसने बलात्कार की घटना का जिक्र नही किया था। रवि का दादा उसको ग्वालियर छोड आया और पीडिता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर डराया गया।

पीडिता का रवि से चल रहा था अफेयर

बताया जा रही है कि फतेहपुर क्षेत्र में रहने वाली पीडिता का उसके सामने ही रहने वाले रवि से पिछले 1 साल से अफेयर चल रहा था। रवि की शादी हो चुकी है और वहां पीडिता को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। आवेदन के अनुसार पीड़िता ने अपने साथ बलात्कार होने की बात अपने परिजनों को बताई जिससे वह आज रवि के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की गुहार लगाई है।

पीडिता के परिजनों को कहना है नाबालिग का मेडिकल कराया जाए,और बलात्कार का मामला दर्ज कराया जाए। वही सूत्रों का कहना है कि 15 साल की नाबालिग प्रेग्नेंट हो सकती है,इस कारण ही परिजन लगातार मेडिकल कराने की बात कह रहे है।