SHIVPURI NEWS- फतेहपुर क्षेत्र में हुए गैस ब्लास्ट में घायल उज्जवल भार्गव की दिल्ली में मौत-4 हुए थे घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बीते 21 जून को शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में हुए गैस ब्लास्ट में घायल हुए युवक उज्जवल भार्गव की आज सुबह दिल्ली के AIIMS में इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। उज्जवल हादसे के बाद से लगातार जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा था।

उज्जवल भार्गव महल कालोनी में रहने वाला अपने घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता अनिल भार्गव का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। उज्जवल की एक बहन है। जिसकी शादी हो चुकी है। उज्जवल अपनी मां शिवा भार्गव के साथ रहता था। उसकी मां स्वास्थ्य डिपार्टमेंट में काम करती है। अज्ञात गैस से होने वाले ब्लास्ट ने घर के इकलौते चिराग को भी बुझा दिया।

4 लोग आए थे चपेट में

फतेहपुर में एक मकान में परिवार के 4 लोग रहते थे। परिवार में राघवेंद्र लोधी, उनकी पत्नी रानी लोधी, बेटी काव्यांजलि लोधी और उज्ज्वल भार्गव था। मकान में ब्लास्ट होने के कारण चारों आग की चपेट में आ गए थे। इनमें से पंचायत सचिव राघवेंद्र लोधी की इलाज के दौरान 27 जून को मौत हो गई थी। वहीं 29 जून को राघवेंद्र लोधी की पत्नी रानी लोधी ने भी दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

हादसे का कारण अब भी पता नहीं चला

शहर में दिल दहला देने वाली घटना 21 जून की शाम को हुई थी। लेकिन आज दिनांक तक यह पता नहीं चल पाया कि घटना किस गैस की वजह से हुई थी। हालांकि 26 जून को GAIL (India) लिमिटेड की एक जांच टीम घटनास्थल पर गई थी। लेकिन उन्होंने हादसे का कोई कारण नहीं बताया।

राघवेंद्र लोधी के साले सुदर्शन लोधी ने बताया कि मामले में सिटी कोतवाली थाना की ओर से थिंक गैस के एरिया प्रबंधक पर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इसका चालान अभी तक पेश नहीं किया गया है। साथ ही जो जांच अधिकारी घटना स्थल पर गए थे। उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि घटना किस गैस के कारण हुई थी।
G-W2F7VGPV5M