SHIVPURI NEWS- पिछोर में घर से आत्महत्या करने निकली महिला को पुलिस ने बचाया

Bhopal Samachar
पिछोर। मोहर्रम की गस्त में जुटी पुलिस टीम को एक महिला संदिग्ध हालत में मिली। पूछताछ में पता चला कि महिला आत्महत्या करने जा रही है। इस पर पुलिस ने उसे समझाया और उसे उसके घर ले गई। इसके बाद सभी घरवालों को भी हिदायत दी कि कोई इन्हें परेशान नहीं करेगा। पुलिस की मुस्तैदी से एक महिला की जान बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात को पुलिस की मोबाइल पार्टी मोहर्रम के चलते नगर में गस्त कर रही थी। रात 10 बजे के करीब नागरिक सहकारी बैंक के तिराहे पर झाड़ियों के पास एक महिला परेशान हालत में मिली। पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने बताया कि मेरा घर पर झगड़ा हो गया है और अब मैं घर नहीं जाऊंगी। इस पर पुलिस ने पूछा कि तो कहां जाओगी जिस महिला बोली कि वह आत्महत्या करने जा रही है। इसके बाद पुलिस ने उसे समझाया और घर लेकर गई। वहां पर उसके पति से बात की और कहा कि आगे से वह उसके साथ मारपीट न करे।

पुलिस ने महिला से भी कहा कि यदि पति मारपीट करे तो थाने में शिकायत दर्ज करा दे। हम मदद के लिए मौजूद हैं। इसके साथ ही पुलिस ने अन्य स्वजन को भी समझाया। पुलिस टीम में एएसआई शैलेंद्र सिंह चौहान, आरक्षक जितेंद्र गुर्जर, नगर रक्षा समिति सदस्य नरेंद्र लोधी शामिल थे।
G-W2F7VGPV5M