SHIVPURI NEWS- मुख्य बाजार गांधी चौक में भोला ब्रदर्स के टूटे ताले, बीडी बंडल सिगरेट तक भर ले गए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के मुख्य बाजार गांधी चौक पर स्थित भोला ब्रदर्स दुकान को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। दुकान से चोर डेढ लाख रुपए का सामान भर ले गए। शहर के माधव चौक चौराहे से कुछ दुरी पर ही स्थित शहर की मेन मार्केट में स्थित दुकान में चोरी होने के कारण व्यापारी नाराज दिखे ओर पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठाए। बाजार बंद करने की बात कहने लगे,लेकिन एसपी के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने बाजार बंद नहीं किया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

भोला ब्रदर्स के संचालक विजय बंसल ने बताया कि उनकी दुकान की शटर को तोड़कर अज्ञात चोर दुकान से डेढ़ लाख रुपये की सिगरेट, पान मसाला, बीड़ी के बंडल चोरी कर के ले गया। विजय बंसल ने बताया कि रात्रि करीब 1:37 पर उक्त चोर बाइक के साथ पोहरी बस स्टैंड के पास सीसीटीवी में देखा गया। इसके बाद चोर गुरुद्वारा होते हुए 1:43 पर दुकान पर पहुंचा था जहां सब्बल (टायर लिवर) की मदद से चोर ने दुकान की शटर को तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश किया।

चोर करीब 15 मिनट दुकान के भीतर रहा उसके बाद दुकान में रखे सिगरेट, पान मसाला और बीड़ी को कट्टों में भरकर अपने साथ ले गया। आखिरी बार चोर कमालगंज क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ इसके बाद चोर का कोई सुराग नहीं लगा। कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M