SHIVPURI NEWS- SP बंगले पर पहुंचे बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री-भक्तों को निराशा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। वर्तमान समय में देश के सबसे चर्चित संत बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आज शनिवार अचानक से शिवपुरी एसपी निवास पहुंचे। शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने अपने निवास पर संत का स्वागत किया। बताया जा रहा हैं कि धीरेन्द्र शास्त्री अचानक से शिवपुरी पहुंचे जैसे ही शिवपुरी के उनके भक्तों को यह ज्ञात हुआ कि महाराज शिवपुरी में उनसे मिलने पहुंचने लगे,लेकिन भक्तों को धीरेन्द्र शास्त्री की एक झलक नही मिल पाने के कारण उन्हें निराशा हाथ लगी।

बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने को उनके भक्त बेताब दिखे लेकिन वे लोगों के बीच नहीं आए। कुछ देर में वे एसपी निवास से निकल गए। इससे उनके भक्तों में मायूसी छा गई। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के काफिले को शिवपुरी से बाहर निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

भोजन करने के बाद करीब 45 मिनट तक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एसपी बंगले पर रहे। यहां एसपी और उनके बीच लंबी चर्चा हुई। मीडिया का भी जमावड़ा लग गया। हालांकि भीड़ अधिक होने के कारण मीडियाकर्मी उनसे बातचीत नहीं कर सके। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वहां मौजूद भक्तों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कार में बैठकर गंतव्य को रवाना हो गए।

एसपी ने जिले से बाहर तक छोड़ा

एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया उनकी कार की अगली सीट पर बैठकर उन्हें जिले की सीमा से बाहर तक छोड़ने गए। रास्ते भर उनका जमकर स्वागत किया गया। लोगों ने फूल मालाओं से महाराज जी को लाद दिया। एसपी खुद भक्तों से माला लेकर पिछली सीट पर बैठे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देते गए और बागेश्वर बाबा भक्तों का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

बताया जा रहा है कि अशोक नगर में एसपी रहने के दौरान रघुवंश सिंह भदौरिया की पंडित धीरेंद्र शास्त्री से कथा में मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों संपर्क में आए थे।
G-W2F7VGPV5M