SHIVPURI NEWS- गोपालपुर से गायब नवविवाहिता का जयपुर में बलात्कार,पिता ने कहा था मामला लव जिहाद का

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोपालपुर थाना से मिल रही है कि गोपालपुर गांव से गायब हुई विवाहिता का बलात्कार जयपुर में हुआ है। पुलिस ने नवविवाहिता को बरामद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी दे ले गया था। विवाहिता की शादी तेंदुआ थाना क्षेत्र मे आने वाले एक गांव में हुई थी,नवविवाहिता अपने मायके गोपालपुर आई हुई थी,आरोपी युवक गोपालपुर का ही रहने वाला था।

जानकारी के अनुसार बीते 21 मई को विवाहिता गोपालपुर गांव अपने मायके से गायब हो गई थी। पिता की सूचना पर गोपालपुर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले की शिकायत बीते दिनो नवविवाहिता ने एसपी शिवपुरी से की थी,पिता ने कहा था कि बेटी के मोबाइल की लोकेशन लगातार मिल रही है,लेकिन पुलिस तलाश नही कर रही है। वही गोपालपुर पुलिस का कहना था कि उससे बात हुई थी उसने कहा था कि एकाध दिन में वापस आ रही हूं,वही पिता का कहना था कि आरोपी युवक राजे अकबर खान उसे सूरत ले गया है।

मामला लव जिहाद का
पिता ने मीडिया को बताया था कि यह मामला लव जिहाद से जुडा है। गांव का ही रहने वाला युवक राजे उर्फ रज्जो (23) पुत्र अकबर खान उसे भगाकर ले गया है। पुलिस ने सोमवार को नवविवाहिता को ग्वालियर के रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है। पीडिता ने बताया कि राजे के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ ले गया। वह पहले ग्वालियर ले गया उसके बाद जयपुर ले गया था और वह उसने एक धर्मशाला में रोका था। जयपुर में उसके साथ राजे ने बलात्कार किया।
G-W2F7VGPV5M