SHIVPURI NEWS- गन शॉट ने उगला गोली काण्ड का राज, घायल युवक ने बलात्कारियों को फसाने अपने आप में मारी गोली

Bhopal Samachar
करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना की सीमा में आने वाले ग्राम श्योपुरा में बुधवार की दोपहर में हुए गोलीकांड में नया खुलासा हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच से ही यह सिद्ध हुआ हैं कि घायल युवक ने अपने पैर में ही गोली मारी है और पुरानी दुश्मनी के चलते दो युवको को फसाने का प्रयास किया-लेकिन घटनास्थल पर पहुंचे करैरा करैरा थाना के प्रभारी सुरेश शर्मा को मिले क्राईम ने स्वत:ही बता दिया किया मामला झूठा है,फिलहाल घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।

यह सीन बताया करैरा पुलिस ने
दतिया निवासी बलवान परिहार करैरा के ग्राम श्योपुरा में अपनी बहन के घर पर था। बुधवार की सुबह दो युवक वरूण परिहार व उदल यादव व एक अन्य आए और कट्टे ने उस पर फायरिंग कर दी। बलवान के पैर में गोली लगी, जिसके चलते उसका इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती का खाका तैयार किया गया। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया और इस मामले की जांच शुरू कर दी।

यह मिला क्राईम सीन
युवक को गोली जांघ में लगी है गन शॉट बता रहा है कि गोली ऊपर से नीचे की ओर मारी गई है। जहां गन शॉट का निशान है वह जलने जैसा काला निशान है यह निशान जब आता है जब गोली पास से मारी गई है यह गोली केवल जांघ की खाल को चीरती हुई निकली है। वही घायल युवक घटना का समय 11 बजे बता रहा है उस समय दोनों आरोपित युवक अपने होटल पर बैठे हुए थे।

पुराना विवाद चल रहा है दोनो परिवारो में
बताया जा रहा है कि जख्मी युवक की बहन की ननद ने वरुण परिहार और भरत तिवारी के खिलाफ जनवरी 2023 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। इसलिए इन दोनो में पुराना विवाद बताया जा रहा है। अगर पुलिस की जांच में यह मामला झूठा सिद्ध होता है तो घायल युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 182,211 सहित 25—27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाऐगा।

इनका कहना है
करैरा थाना के प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि युवक ने अपने हाथों से गोली मारी है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी
G-W2F7VGPV5M