SHIVPURI NEWS- पति ने पत्नी से उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा,पति की कुटाई-खून तक निकल आया

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाना सीमा में आने वाले गांव में एक पति को अपनी पत्नी से उसका मोबाइल का पासवर्ड मांगने की कीमत अपना सिर फटने से देनी पडी। पति के द्वारा पासवर्ड मांगने पर पत्नी ने रोटी बनाने वाले तवे से जमकर मारपीट कर दी। जिससे पति का सिर फट गया। इस मामले में सबसे खास बात यह है कि पति की पिटाई काण्ड में बेटी ने भी साथ दिया है। पीटे कूटे पति की फरियाद पर बामौरकला थाना पुलिस ने मां-बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बामौरकला थाना क्षेत्र के हसर्रा गांव के रहने वाले 30 साल के महेंद्र पुत्र दंगल सिंह जाटव ने बताया कि बुधवार की रात मैंने अपनी पत्नी भारती जाटव से मोबाइल का लॉक खोलने के लिए के लिए मोबाइल का पासवर्ड मांगा था लेकिन मेरी पत्नी भारती ने मुझे मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया। इसी बात को लेकर हम दोनों में विवाद हो गया था। इसके बाद मेरी पत्नी मुझे गालियां बकने लगी जब मैंने अपनी पत्नी भारती को गाली बकने से रोका तो वह आग बबूला हो गई।

इसके बाद मेरी पत्नी ने मेरे दोनों हाथ पकड़ लिए और अपनी बेटी को टीना को घर में रखे तवा को उठा कर लाने को कहा। इसके बाद मेरी पत्नी ने मेरे सिर में तवा मार दिया। जिससे सिर से खून निकलने लगा। मेरे भाइयों ने रात में मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया।
G-W2F7VGPV5M