SHIVPURI NEWS- नरवर में 2 मौतें: 55 साल के अधेड़ की लाश मिली पेड़ के नीचे, तालाब में डूबा बालक

Bhopal Samachar
नरवर। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर थाना सीमा में 2 मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि नरवर थाने की मगरौनी चौकी की सीमा में एक पेड़ के नीचे एक 55 साल के अधेड की लाश मिली है। वही नरवर थाना क्षेत्र के फॉरेस्ट चौकी के पास छोटे तालाब में अपनी रिश्तेदारी में आए एक 15 साल के बालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मगरौनी चौकी प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे पेड़ के नीचे एक शव मिलने की सुचना मिली थी। जानकारी जुटाने के बाद पता लगा कि मृतक घटनास्थल से 200 मीटर दूर रहता है। मृतिका की पत्नी ने बताया कि उसका पति सुबह होते से ही घर से निकल गए थे फिर वह वापस नहीं लौटे। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असल कारण पता लग सकेगा।

तालाब में डूबने से हुई 15 साल के बालक की मौत

नरवर थाना क्षेत्र के फॉरेस्ट चौकी के पास छोटे तालाब में नहाने गए एक 15 साल के बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 15 साल का बालक भोला पुत्र रामचरण लौहपीटा अपने एक साथी के साथ बुधवार की दोपहर तालाब में नहाने गया हुआ था। इसी दौरान वह तालाब में डूब गया साथ में नहा रहे बालक ने इसकी सूचना परिजनों को दी थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची नरवर थाना पुलिस ने क्षेत्रीय गोताखोरों को तालाब में उतारकर कई घंटों की मशक्कत के बाद बालक के शव को तालाब से निकलवाया। पुलिस ने आज गुरुवार को बालक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप मामले की जांच शुर कर दी है।
G-W2F7VGPV5M