SHIVPURI NEWS- किसान को लूटने वाले पकडे, क्रिमिनल फैक्ट्री के है दोनो नाबालिग, पढ़िए इसके विषय में

Bhopal Samachar
नरवर। नरवर थाना पुलिस ने बीते 22 मई को ग्राम सोन्हर के रहने वाले किसान के साथ हुई लूट के मामले को ट्रेस कर लिया है। पकडे गए आरोपी नाबालिग है और दतिया जिले के रहने वाले है। नाबालिग आरोपियों के लूटे गए 2 लाख 3 हजार रुपए और लूट में उपयोग की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है।

नरवर थाना प्रभारी आलोक भदौरिया ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी हुई थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था, पुलिस द्वारा रास्ते के सभी सीसीटीव्ही कैमरों की जांच कर साक्ष जुटाए थे। साथ ही सायबर सेल की मदद लेते हुये घटना स्थल की सीडीआर को निकाला गया था, जिससे पुलिस को आरोपियों का सुराग लगा था।

इसके बाद पुलिस ने दतिया जिले के प्रकाश नगर गांव में छापामार कार्यवाही की थी, जहां से वारदात को अंजाम देने वाले 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने लुटे हुए दो लाख तीन हजार रुपए और वारदात में उपयोग की गई बाइक को बरामद कर लिया है।

दतिया जिले का प्रकाश नगर गांव चर्चित है

दतिया जिले के प्रकाश नगर गांव का कंजर डेरा लूट-डकैती, चोरी और अवैध शराब के नाम से जाना जाता है। यहां के शातिर अपराधी प्रदेश के कई हिस्सों में अब तक वारदात को अंजाम दे चुके है। इस कंजर डेरे की ख़ास बात है कि यहां के बदमाश अपने नाबालिग बच्चों को भी अपराध की दुनिया में उतार चुके है।

इस कंजर डेरे का दूसरा नाम क्रिमनल फैक्ट्री भी है,यह अपने छोटे छोटे बच्चो को क्राईम कराने के लिए छोड देते है, जिससे वारदात को अंजाम देने के बाद अगर पकड़े जाए तो नाबालिग होने के चलते उन्हें जल्दी रिहाई मिल जाए। शिवपुरी के नरवर में भी 16-17 साल के दो नाबालिगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
G-W2F7VGPV5M