SHIVPURI NEWS- टैंकर चोरी के मामले में फरार आरोपी ठेकेदार अर्पित शर्मा पर पुलिस ने किया इनाम घोषित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली में टैकर चोरी मामले में आरोपी बनाए गया ठेकेदार अर्पित शर्मा पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित कर दिया है। ठेकेदार अर्पित शमा पर सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 339/2023 पर आईपीसी की धारा 379 का मामला दर्ज किया था आज सिटी कोतवाली ने इसी एफआईआर में धारा 457,380 का इजाफा किया है। वही फरार अर्पित शर्मा पर सिटी कोतवाली में अपराध अपराध क्र 555,17 धारा 294,506,67 ए आईटी एक्ट के तहत मामला किया गया था।

जैसा कि विदित है कि प्रदेश की कैबिनेट मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने विधायक निधि 14 पानी के टैंकर शहर की जनता की प्यासे कंठो की प्यास बुझाने के लिए नगर पालिका को दिए थे। इन 14 टैंकर में 4 टैंकर चोरी होने का मामला प्रकाश में आया था। शिवपुरी नगर पालिका सीएमओ केशव सगर ने इस मामले मे सिटी कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ 4 टैंकर चोरी करने का मामला दर्ज कराया था।

कोतवाली पुलिस ने चोरी हुए चार टैंकर में एक पहला टैंकर विवेकानंदपुरम फिजिकल से ठेकेदार अर्पित शर्मा की गली से बरामद किया था इस टैंकर पर लाल की जगह नीला कर दिया गया था वही इस टेंकर को खुरच कर देखा तो उसका रंग लाल आया था। इसके बाद दो टेंकर शिवपुरी के बडोदी क्षेत्र की वर्कशॉप से बरामद किए थे। वर्कशॉप के मालिक ने बताया था कि यह टेंकर उसे अर्पित शर्मा अपने टैंकरों से लेकर आया था और इसका साइज छोटा करने की बोल गया था लेकिन समाचार पत्रो से टैंकर चोरी होने का मामला पता चला तो मैंने इस टैंकरों को छोटा करने से मना कर दिया था।

सिटी कोतवाली पुलिस ने टैंकर को बरामद करते हुए नगर पालिका के ठेकेदारी करने वाले ठेकेदार अर्पित शर्मा पुत्र भगवत शर्मा निवासी विवेकानंदपुरम फिजिकल पर मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी थी,लेकिन मामले दर्ज होने की भनक अर्पित शर्मा को लग चुकी थी इसलिए वह शिवपुरी से गायब हो गया। पुलिस ने दो बाद अर्पित शर्मा के घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। आज इस मामले मे पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने अर्पित शर्मा पर 2 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।
G-W2F7VGPV5M