SHIVPURI NEWS- फेसबुक से हुई दोस्ती -बिस्तर तक पहुंची,युवती ने कहा कई बार प्रेग्नेंट, युवक बोला बहन है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक अजीब खबर मिल रही है। दिल्ली से आई एक युवती ने गोवर्धन थाने में रहने वाले एक युवक पर शादी का वादा पर बिस्तर पर ले जाने की कहानी को मीडिया को शेयर किया है युवती ने बताया कि वह दो बार प्रेग्नेंट हो चुकी है। वह युवक ने युवती को अपनी मुंहबोली बहन बताया है। वही एसपी शिवपुरी को युवती ने आवेदन सौंपा है।

महिला ने बताया कि मैं दिल्ली की रहने वाली हूं। मेरी शादी गोवर्धन गांव में हुई थी। मेरा पति मेरे साथ मारपीट करता था। इसी वजह से मैने अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद मैं अपने पापा के घर दिल्ली रहने लगी थी। करीब दो साल पहले फेसबुक के जरिए मेरी मुलाकात गोवर्धन गांव के रहने अंकित शर्मा से हुई थी। हमारी बातचीत होने लगी।

इस बीच अंकित ने मुझे शादी का झांसा दिया और मेरे साथ शिवपुरी, झांसी और दिल्ली में रेप किया। इस बीच में दो बार गर्भवती हो गई तो अंकित ने मुझे गर्भपात की गोलियां खिलाकर मेरा गर्भपात करा दिया। मुझे अंकित के साथ नहीं रहना है लेकिन उसके किए की सजा दिलानी है।

शादी रुकवाने आई महिला
महिला ने बताया कि अंकित की सगाई 30 मई को हुई है, और वह अगले महीने शादी भी करने वाला है। 30 मई को मैने गुस्से में आकर हाथ की नस काटकर सुसाइड करने का भी प्रयास किया। इसके बावजूद अंकित शादी करने का प्रयास कर रहा है। मैने इसकी शिकायत आज शनिवार को एसपी से की है।

मुंहबोली बहन मान लिया, राखी भी बंधाई
इधर, अंकित ने बताया कि महिला की शादी हमारे गांव के रहने वाले एक युवक से हुई थी। उसने अपने पति को छोड़ दिया। उसके एक बेटा भी था। बेटे को भी महिला अपने साथ ले गई थी। अंकित ने बताया कि महिला जब गोवर्धन अपनी ससुराल में रहती थी उस समय मेरा इनके घर आना-जाना बना रहता था। मैं महिला को अपनी बहन मानते हुए राखी बंधवाता था। लेकिन, वह लड़ झगड़ कर अपने मायके दिल्ली चली गई।

करीब 9 माह पहले मेरी जॉब दिल्ली लग गई थी। मेरे दिल्ली जाने की बात मैने महिला को बता दी। इसके बाद कभी अपने पापा की बीमारी तो कभी बेटे की तबीयत या फिर पूजा पाठ का बहाना बना कर मुझे अपने घर बुला लिया करती थी। इस बीच महिला ने मुझे शादी करने की पेशकश की थी लेकिन मैंने साफ तौर से शादी करने से इंकार कर दिया था।

इस बीच में कुछ दिन उसके घर भी दिल्ली में रुका था। वह अलग-अलग तरीकों से मुझे फंसाने की कोशिश करती रहती थी। वह चाहती थी कि मैं उसी से शादी करूं, और दिल्ली उसके साथ रहने लगूं। इस बीच वालों ने मेरी सगाई तय कर दी। जिसे रोकने के लिए महिला अब प्रयास कर रही है। अंकित ने बताया कि महिला के संबंध अन्य लोगों से भी रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M