SHIVPURI NEWS- CRPF हवलदार की बेटी घर पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली, 12 जून को थी सगाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना से मिल रही है कि फिजिकल थाना क्षेत्र में संजय कॉलोनी में रहने वाले सीआरपीएफ में पदस्थ हवलदार की 22 वर्षीय बेटी का शव घर पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है। 

बताया जा रहा है कि मृतिका की सगाई 12 जून को होनी थी उसका संबंध तय हो चुका था परिजन उसकी सगाई की तैयारी कर रहे थे। उससे पहले ही रवीना ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। लेकिन अभी तक उसकी आत्महत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मृतिका के शव का पीएम करा लिया है।

परिजनों के अनुसार रवीना के विवाह के लिए हम काफी चिंतित थे। कुछ दिन पहले ही एक लड़के को उसके लिए पसंद किया था। दोनों परिवारों के बीच आपसी सहमति बनने के बाद 12 जून को सगाई का कार्यक्रम तय हुआ था। इसके बाद से ही वह सभी लोग सगाई कार्यक्रम की व्यवस्था में जुट गए। रविवार को परिजन रवीना को घर की देखभाल के लिए अकेला छोड़ गए, और सतनवाड़ा के पास स्थित कांकर गांव में आयोजित कथा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।

शाम को जब 6 बजे सभी लोग घर आए तो उन्हें कमरे में फांसी के फंदे पर रवीना की लाश लटकी हुई मिली। जिसे देखकर वह दंग रह गए और तुरंत ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ गई और रवीना के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम हाऊस भेज दिया। वहीं परिवारजनों से जानकारी एकत्रित की और सोमवार सुबह रवीना का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
G-W2F7VGPV5M