SHIVPURI NEWS- बच जाती मासूम पुनीत की जान अगर गाड़ी आगे ना बढ़ती, आरोपी घर में तालाबंदी कर फरार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शुक्रवार की शाम 4 बजे हुए मनियर टोल टैक्स के सामने हुए हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि गाडी पहले बच्चे के हाथ पर चढी है। अगर गाड़ी खडी हो जाती तो शायद मासूम की जान बच जाती है।

जैसा कि विदित है कि सिटी कोतवाली क्षेत्र में मनियर टोल टैक्स के पास सेंट वैनिटिक्स में पढने वाला 6 साल के मासूम पुनीत शिवहरे पुत्र राजकुमार शिवहरे की मौत जब हो गई जब वह अपने घर के बाहर खडा था। बताया जा रहा है कि राजकुमार की गली में स्थित मकान से आगे एक मकान है उस घर से यह बोलेरो बैक होकर आ रही थी,बोलेरो चालक शेरू धाकड़ करीब 100 मीटर बोलेरो बैक करके लाया था।

कैमरा मे यह घटना कैद हुई। जिसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा कि पुनीत अपने घर के सामने खडा है ओर बोलोरो उसमें आकर टकरा जाती है पहले बोलोरो जब पुनीत पर चढती है तो उसके हाथ पर ही चढती है लेकिन जैसे ही चीख पुकार मचती है बोलेरो चालक की समझ में कुछ आता नहीं है और वह गाडी को आगे की ओर बडा लेता है इससे पुनीत का सिर कुचल जाता है उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है।

गाड़ी बोलेरो इंजीनियर मनोज धाकड के नाम

बताया जा रहा है कि बोलोरो गाडी इंजीनियर मनोज धाकड के नाम है वह शेरू धाकड का बडा भाई है। मनोज धाकड़ पुत्र नेपाल धाकड़ पोहरी जनपद की बीलबरा पंचायत के परिहारपुरा का रहने वाला है। मनोज सतना में जलसंसाधन विभाग में सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ है। सब इंजीनियर मनोज धाकड़ की शादी 9 मई को होनी है।

आरोपी तालाबंदी कर घर से फरार

बताया जा रहा है कि मनोज धाकड़ की शादी होने के कारण घर पर घटना के समय सभी लोग मौजूद थे,लेकिन घटना के समय के बाद पूरा परिवार गायब है घर पर ताले लगे है। कोतवाली पुलिस आरोपी शेरू धाकड़ को खोज रही है,दबाव बनाने के लिए कोतवाली पुलिस ने दो लोगो को राउंडअप किया है।
G-W2F7VGPV5M