SHIVPURI NEWS- परिजन तलाशते हुए पहुंचे देहात थाना, उसके बाद हुई जैन बस से कुचलकर मरने वाली महिला की पहचान

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के सिटी कोतवाली सीमा में सियाराम बाबा की कुटिया के पास जैन बस से महिला की कुचलकर मौत हो गई थी,महिला जिस बाइक सवार के साथ थी वह बाइक सवार मौके से फरार हो गया था। महिला की पहचान शाम को हुई,महिला के परिजन उसे तलाशते हुए देहात थाने पहुचे थे। इस आधार पर महिला की पहचान हुई है लेकिन बाइक सवार की पहचान अभी तक नही हो सकी है।

कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि महिला की पहचान मुनेश आदिवासी पत्नी कैलाश आदिवासी उम्र 40 वर्ष के रूप में की है। देहात थाना क्षेत्र के मदकपुरा की रहने वाली है। महिला मजदूरी का काम करती है और हर रोज मजदूरी के लिए घर से चली जाती थी। बीते रोज भी महिला मजदूरी कर लौट रही थी इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गई थी। पुलिस लगातार मृतिका की शिनाख्त में जुटी हुई थी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मदक पुरा लुधावली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला लापता है। पूछताछ में महिला की पहचान हो सकी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला रात में घर नहीं पहुंची इसके बावजूद पति ने पुलिस को सूचना नहीं की, मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है साथ ही पुलिस घटना के समय भागे बाइक चालक की तलाश कर रही है।
G-W2F7VGPV5M