SHIVPURI NEWS- बैराड़ से अपहत्त नाबालिग मुरैना के पोरसा में बरामद, खेत पर बनी झोपड़ी में मिली, बलात्कार

NEWS ROOM
बैराड।
शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के एक की रहने वाले 17 साल की नाबालिग 17 मई की रात घर से लापता हो गई थी। पीड़ित मां की शिकायत के बाद नाबालिग को पुलिस ने मुरैना जिले के पोरसा तहसील में किर्राच गांव से बरामद कर लिया है। नाबालिग के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को सहित बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

18 मई को नाबालिग की मां ने बैराड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरी बेटी 17 मई की रात खाना खाकर अपनी बहन के साथ सोई हुई थी। लेकिन सुबह बेटी घर नहीं मिली, पीड़ित का मां ने बताया था कि जिला श्योपुर के विजयपुर का रहने वाला राजेंद्र मोगिया उसकी बेटी को भगाकर ले गया है। पुलिस ने नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी थी।

खेत में बनी झोपड़ी में मिली नाबालिग

बैराड़ थाना में पदस्थ अरबिंद सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर नाबालिग की लोकेशन मिली थी पुलिस ने मुरैना जिले के पोरसा तहसील में जाकर नाबालिग को तलाश किया था जहां नाबालिग को एक खेत में बनी झोपड़ी से बरामद कर लिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी मजदूरी के नाम पर खेत में झोपड़ी बना कर नाबालिग के साथ रह रहा था। नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म की धराओं में मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M