SHIVPURI NEWS- नाबालिग के बलात्कार का वीडियो शूट: डरा धमका कर ग्वायिलर से बुलाता था- अब मामला दर्ज

NEWS ROOM
अमोला।
खबर शिवपुरी जिले के अमोला थाने से मिल से रही है कि ग्वालियर में रहने वाली एक 18 साल की युवती ने अमोला थाना सीमा में आने वाले नयागांव के एक युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो सहित बलात्कार की धाराओ में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने पिता के अमोला थाना पहुंची युवती ने बताया कि साल 2022 की बात है। मैं ग्वालियर से अपने नयागांव के रहने वाले मामा के यहां आई थी। उस दौरान मेरी उम्र 17 साल कुछ माह थी। 10 सितंबर 2022 को मेरे साथ गांव के रहने वाले रोहित ठाकुर ने जबरदस्ती डरा-धमकाकर रेप कर किया। इसके बाद रोहित ठाकुर ने मुझे किसी को कुछ न बताने की धमकी दी थी। इसी दौरान उसने मेरा वीडियो बना लिया। मुझे इस बात की भनक तक नहीं लगी थी।

कुछ माह बाद रोहित ने मुझे मेरे व्हाट्सएप नम्बर पर मेरा चोरी छुपे बनाया हुआ अश्लील वीडियो भेजा और मुझे नयागांव आने की धमकी देने लगा। रोहित का कहना था कि अगर मैं कुछ दिनों के लिए गांव नहीं आई तो वह इस वीडियो को वायरल कर देगा। इसी डर से मैं बीच-बीच में कई बार धमकी से डरकर गांव आती रही। इस दौरान रोहित ने मेरे साथ कई बार बलात्कार किया। मैं रोहित की धमकियों से परेशान हो चुकी थी। मेरे पिता राजस्थान के जयपुर में मजदूरी करते हैं। कुछ दिन पहले मैंने पूरी बात घर आने के बाद पापा को बताई। आज मैं अपने पापा के साथ अमोला थाना पहुंची और रोहित की शिकायत कराई है।

इधर, अमोला थाना प्रभारी राम राजा तिवारी ने बताया कि वारदात के समय पीड़िता नाबालिग थी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित बलात्कारो की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M