SHIVPURI NEWS- बहन के बुलाने पर भाई—जीजा को दवा देने उसके ससुराल पहुंचा, ससुर ने कर दी मारपीट

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही हैं जहां जीजा की तबीयत खराब होने पर घर पर दवा देने गए युवक और उसके दोस्त पर ससुर ने हमला कर दिया। घायल को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अमोला थाना क्षेत्र के जेरावन गांव के रहने वाले वीरू जाटव 23 ने बताया कि मेरी बहन पूजा जाटव की ससुराल सागरताल में है। शनिवार की रात मेरी बहन पूजा ने बताया था कि जीजाजी की तबीयत खराब है। तुम आकर दवा सहित कुछ फल फ्रूट दे जाओ। शनिवार की रात करीब 9:30 बजे मैं अपने दोस्त रविंद्र नरवरिया के साथ बहन की ससुराल में पहुंचा। मैं अपनी बहन के कमरे में बैठा हुआ था इसी दौरान बहन के अजिया ससुर रामदयाल जाटव ने बाहर से कुंडी लगा दी, और मेरी बहन के चचिया ससुर आनंद जाटव को बुला लिया।

इसके बाद पीछे से कमल जाटव, नरेश जाटव भी मौके पर पहुंच गया। चारों ने मिलकर मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी। मुझे बचाने आई मेरी बहन पूजा और मेरे दोस्त रविंद्र नरवरिया ने जब उन्हें रोकना चाहा तो मेरी बहन और मेरे दोस्त रविंद्र के साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान कमल जाटव में मुझ पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिससे मैं गंभीर रूप से घायल हो गया। शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

G-W2F7VGPV5M