SHIVPURI NEWS- युवक के गले में लुटेरों ने मारा चाकू,पुलिस को कहानी गले नहीं उतर रही

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना सीमा से मिल रही है कि थाना क्षेत्र की सीमा में एक युवक को लूट करने के उद्देश्य से चाकू मारा गया है। मामले की शिकायत युवक ने सुभाषपुरा थाने में की है,लेकिन युवक जो मोहन से पैदल चलने की कहानी बता रहा है वह पुलिस के गले में नहीं उतर रही है।

युवक ने कहा कि
अमन पुत्र रूपा मौर्य उम्र 25 साल निवासी आरोन लाइट का काम करता है। अमन ने बताया है कि कल रात्रि में वह पैदल पैदल मोहना से शिवपुरी जा रहा था। तभी रात्रि में जंगल में ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीबी 0679 रूका और युवक को दो लोग पकडकर जंगल में ले गए।

जहां ले जाकर आरोपियों ने युवक के गले में चाकू मारकर उसकी जेब से 2500 रुपए लूट लिए। इस मामले में युवक के भाई मनीष मौर्य ने बताया कि उसका भाई 8 दिन पहले गांव से आया था और आज सूचना मिली कि जिला चिकित्सालय में भर्ती है इस कारण वह शिवपुरी आया है।

पुलिस के गले नहीं उतर रही है कहानी

इस मामले मे थाना प्रभारी सुभाषपुरा सुनील सिंह का कहना है कि युवक का मोहना से पैदल पैदल आना कुछ संदिग्ध है वही युवक जिस ट्रक की बात कर रहा और जो नंबर बता रहा है इस नंबर का ट्रक टोल से नहीं निकला है,फिर भी हमने मामला दर्ज कर लिया है छानबीन शुरू कर दी है।

क्यों कहानी रच रहा है युवक
युवक के गले में कट का निशान है,वह अस्पताल में भी भर्ती है लूट की राशि इतनी अधिक भी नहीं है जिसको संदिग्ध माना जाए। अक्सर देखा गया कि लूट की संदिग्ध कहानी में बडी राशि होती है और पीड़ित को कर्जा लेना होता है,लेकिन यहां ऐसी कोई बात नही है। जब जेब में पैसा है तो कोई पैदल पैदल क्यो चलेगा,ऐसे कई सवाल है जिन्हें पुलिस खोज रही है।
G-W2F7VGPV5M