SHIVPURI NEWS- करौंदी कॉलोनी में शराब की दुकान से महिलाएं परेशान, पहुंची एसपी ऑफिस

Bhopal Samachar
शिवपुूरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां आज कुछ महिलाएं अपनी समस्या लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। महिलाओं ने बताया कि हमारी कॉलोनी में एक देशी विदेशी शराब की दुकान हैं,वहां कई प्रकार के लोग आते हैं, और शराब पीकर लड़कियां, गालियां देते हैं जिससे हम काफी परेशान हैं, दुकानदार को अगर हम मना करते हैं। तो वह हमसे कहता है कि जो करना है, कर लो, जिससे शिकायत करनी है कर दो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता हैं।

जानकारी के अनुसार करौंदी कॉलोनी की रहने वाली महिलाओं ने बताया कि करौंदी कॉलोनी शिवपुरी में देशी विदेशी शराब की दुकान कालोनी में बनी है जहां पर शराब पीने वाले लोग एवं असामाजिक तत्व के लोग आये दिन गाली गलोच कर भारी अपात मचा रहे है जिससे महिलाओं व बहिन बेटियों का रहना मुश्किल हो रहा है व हमारे बच्चे पढ़ाई नहीं कर पा रहे है व शराब पीने वाले आये दिन लडाई झगडा व जान से मारने की धमकी देते हैं।

कॉलोनी में रहने वाले गरीब आदिवासी परिवार के व्यक्तियों को कलारी वाले उधार दारू एक क्वाटर देते है व तीन तीन चार चार क्लाटर लिख ले लेते है व उनको शराब पिलाने का आदि बना रहे है। इसलिये हम सभी आदिवासी परिवार एवं अन्य बस्ती के लोग चाहते है कि हमारी करौंदी कॉलोनी से देशी विदेशी शराब की दुकान को शीघ्र हटाया जाए और बस्ती से बाहर करवाई जाना आवश्यक है।
G-W2F7VGPV5M