SHIVPURI NEWS- बदरवास पुलिस थाने में रिश्वत लेते प्रधान आरक्षक लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाने से मिल रही है कि बदरवास थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक बदरवास थाने में ही गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक एक एक्सीडेंट के वाहन के केस की डायरी न्यायालय में पेश के करने के एवज में वसूल रहा था। फरियादी की रिर्पोट पर लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर की आरके पुरम कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड में निवास करने वाले रामनारायण कुशवाहा उम्र 44 वर्ष पुत्र स्व:आनंदी लाल कुशवाह के वाहन की एफआईआर 20 अप्रैल को बदरवास थाने में दर्ज की गई थी।

रामनारायण कुशवाह ने अपने वाहन के सभी दस्तावेज इस केस के जांचकर्ता अधिकारी के रूप मंं बदरवास थाने में पदस्थ आरक्षक कमदम सिंह को सौंप दिए थे,लेकिन आरक्षक केस डायरी न्यायालय में प्रस्तुत नहीं कर रहा था,और रिश्वत के रूप में 5 हजार रुपए की मांग कर रहा था। बताया जा रहा है कि रामनारायण कुश्वाह ने इस मामले को शिकायत लोकायुक्त एसपी ग्वालियर को की थी

लोकायुक्त पुलिस ने इस रिश्वत खोर आरक्षक को रंगे हाथों पकड़ने के लिए आज बुधवार की दोपहर जब फरियादी रामनारायण कुशवाह ने आरक्षक को कदम सिंह को 5 हजार की रिश्वत दी तो लोकायुक्त पुलिस ने कदम सिंह को रंगे हाथो पकड लिया। लोकायुक्त डीएसपी राघवेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि रिश्वत के बाद कदम सिंह के हाथ धुलवाए तो उसके हाथो से कैमिकल युक्त कलर निकला खबर लिखे जाने तक लोकायुक्त पुलिस अपनी कागजी कार्रवाई में जुटी हुई थी।
G-W2F7VGPV5M