SHIVPURI NEWS- बेटे की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी है भीम आर्मी के नेता पर शक: शांत रहने पर 5 लाख का ऑफर

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में एक युवक की लाश मिली थी,युवक बामोर कला थाना क्षेत्र के बुडैरा गांव का रहने वाला था,युवक राजापुर शादी में खाना खाने आया था। मृतक युवक के परिजन आज एसपी ऑफिस आए थे और उन्होने इस मामले की जांच का निवेदन किया है। परिजनों को कहना कि उनके बेटे की हत्या कर कुएं में फेंका है। इस मामले मे किसी का नाम नहीं लेने की एक नेता ने उनसे 5 लाख रुपए देने की कहा है।

बामौरकलां थाना सीमा में आने वाले गांव बुडैरा में निवास करने वाला बली जाटव उम्र 20 साल पुत्र प्यारे लाल जाटव अपने चचेरे भाई प्रशांत के साथ अपने गांव से 6 किमी दूर राजापुर गांव में पप्पू जाटव की बेटी की शादी खाना खाने गया था। बताया जा रहा था कि बली अपने घर नही लौटा था,उसके चचेरे भाई प्रंशात ने बताया कि जब लडकी वाले के यहां जो बारात आ रही थी उसमें वह डांस करने चला गया वह मेरे से बारात में खो गया मैने उसका बहुत तलाशा लेकिन वह नहीं मिला।

परिजनों ने बताया कि सुबह हम सभी राजापुर गांव में उसे तलाशने गए तो एक कुंद के घाट पर बली की चप्पल पड़ी थी। कुएं में झांककर देखा तो एक ओर चप्पल उसकी पानी में तैर रही थी। ग्रामीणों ने जब कुएं में उतरकर देखा तो एक लाश मिली,इस लाश की पहचान बली के रूप में हुई।

एसपी ऑफिस पहंचे परिजनों ने मीडिया का बताया कि बली की मौत के तीसरे दिन भीम आर्मी का नेता जसरथ बौद्ध हमारे घर आया था वह आकर बोला की तुम किसी का नाम नहीं लो मे तुम्हे पांच लाख रूपये दूंगा। परिजनो ने कहा कि हमारा बेटा शराब नहीं पीता था। वह कुएं पर पहुंचा कैसे-उसकी हत्या की गई है। हमें अब जसरथ बौद्ध पर भी शक है। एसपी साहब से हमने निवेदन किया है इस मामले की जांच कराई जाए कि बली की हत्या कर उसे कुंए में फेंका है।

हम सामाजिक कार्यकर्ता है

हम सामाजिक कार्यकर्ता है,हम शोक वाले परिवार के घर मिलने गए थे,हमने यह कहा था कि प्रशासन सभी की जांच कर रहा है उस पर विश्वास करे,रही बात पैसे की तो उसने यह कहा था कि यह मौत अगर स्वाभिक होगी तो शासन से सहायता राशि 4 लाख रूपए मिलेगी,और हम इसमें सहयोग करेंगें। यह लोग अपने बेटे की हत्या का कारण किसी किसी को बता रहे थे,हमने कहा था कि पुलिस जांच कर रही है पीएम आने के बाद सब क्लियर हो जाएगा। -जसरथ बौद्ध भीम आर्मी नेता
G-W2F7VGPV5M