SHIVPURI NEWS- पत्नी को ससुराल छोड़कर लौट रहा था बाइक एक्सीडेंट में मरने वाला, मां पहुंची खोजते खोजते

NEWS ROOM
करैरा।
शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में फोरलेन पर अमोला क्रेशर पर कुशवाह होटल की पास बीते मंगलवार की देर शाम बाइको के आमने सामने की भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई थी। इसमें से मरने वाले युवको में एक ही पहचान हो गई थी लेकिन एक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी।

हादसे में जितेंद्र भार्गव पुत्र संतोष भार्गव उम्र 26 साल निवासी वार्ड क्रमांक 14 करैरा रूप में हुई। वहीं, दूसरे की पहचान आज सुबह 22 साल के अनिल आदिवासी निवासी देवरी खनियाधाना के रूप में हुई।

मृतक अनिल आदिवासी की मां बती आदिवासी बेटे को तलाशती हुई जिला अस्पताल पहुंची। बती आदिवासी ने बताया कि 1 मई को अनिल अपनी पत्नी और बच्चे को बाइक से लेकर आने ससुराल खोड़ चौकी क्षेत्र के सिमर्रा गांव के लिए निकला था। पत्नी और बच्चे को ससुराल छोड़कर वापस अपने गांव देवरी लौट रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया।

बती ने बताया कि उसका बेटा आमोला क्रेशर क्यों और कैसे पहुंचा, यह उन्हें नहीं पता। उसके ससुराल से गांव का रास्ता तो दूसरा है। अनिल से शाम को बात हुई थी, फिर रात में कई बार कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद आया। सुबह गांव के कोटवार ने अनिल की मौत की सूचना दी तो सीधे अस्पताल पहुंची।
G-W2F7VGPV5M